हिसार, जेएनएन। चिकनवास गांव के पास बस और कार में भीषण टक्‍कर हो गई, टक्‍कर होने के कारण कार में सवार एक महिला और पुरुष के साथ बस से नीचे उतर रहा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में लेकर जाया गया, जहां कार सवाल चालक को सिर में चोट होने के कारण हिसार के निजी अस्‍पताल में रेफर किया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं कार सवार महिला की हालत में सुधार है तो वहीं कुचले जाने वाले युवक ने इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह दम तोड़ दिया।

जानकारी अनुसार बुधवार की शाम बस हिसार से भूना जा रही थी और इस निजी बस की छत पर सावरियां बैठी थी। सवारियों में नवयुवक ज्‍यादा थे और और हुल्‍लड़ बाजी कर रहे थे। इसके चलते चिकनवास गांव के पास बस चालक ने एकदम से ब्रेक लगाए और बस रोक दी। बस रोकने के बाद छत पर बैठे युवक नीचे उतरने लगे।

तभी दुर्जनपुर गांव की ओर से आ रही एक कार के चालक का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी ने बस को पीछे से टक्‍कर मार दी। इससे सीढि़यों के पास उतर रहा युवक कुलदीप बुरी तरह से कुचला गया था। वहीं गाड़ी के आगे का हिस्‍सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया वहीं गाड़ी में सवार शुभम और उसकी मां की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार चोटिल हुआ युवक किरमारा गांव का था जिसने गुरुवार को दम तोड़ दिया। वहीं कार सवार शुभम और महिला दहमन गांव के हैं। मां और बेटा हिसार से दवाई लेकर अपने गांव जा रहे थे, रास्‍ते में दुर्जनपुर वो अपने किसी परिचित के पास चले गए और वहां से फिर अपने गांव लौट रहे थे। पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और मामले की जानकारी जुटा रही है। रक्षाबंधन की पूर्व संध्‍या पर हुए इस हादसे में अब एक मौत हाेने से किरमारा गांव में मातम पसरा है।

Posted By: manoj kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप