रोहतक/हिसार, जेएनएन। रोहतक के लाखनमाजरा के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन वाहन एक साथ भीड़े जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक महिला और दो पुरुष गंभीर रूप से घायल है। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल लेकर जाया गया है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार लाखन माजरा गोहाना रोड पर चिड़ी नहर के पास एक ट्रक यूपी नंबर व टाटा मैजिक व एक बाइक आपस में टकरा गए। हादसा इतना खतरनाक था कि टाटा मैजिक गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गए। सड़क पर हर ओर खून बिखर गया तो वहीं तीन शव सड़क पर पड़े देख लोग सिहर गए। पुलिस हादसे के कारणों को जानने में जुटी है।

ट्रक और टाटा मैजिक गाड़ी की आमने सामने की टक्‍कर में बाइक सवार भी चपेट में आ गए। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़ भाग निकला। पुलिस जानकारी के अनुसार प्राथमिक सूचना में सामने आया है कि तीनों ही मृतक शामली के हैं और वो कलानौर के क्षेत्र में अपने किसी परिचित के यहां आए थे। तीनों मृतक टाटा मैजिक में आगे बैठे थे और पीछे एक महिला और भैंस की  कटड़ी भी थी। हादसे में कटड़ी की भी मौत हो गई तो महिला और बाइक सवार दो पुरुषों की हालत गंभीर बनी हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप