जागरण संवाददाता, हांसी। नारनौंद व हांसी उपमंडल में पिस्तौल के बल पर 15 जून को नारनौंद के गांव लोहारी राघो में एसबीआई की ब्रांच से 4.80 लाख रुपये निकलवाकर घर जा रहे पिता पुत्र से लूट करने वाले आरोपित धरे गए हैं। तीनों आरोपित गामड़ा गांव निवासी हैं और मौज मस्‍ती के लिए ही लूट की गई थी। आरोपिताें की पहचान गामड़ा गांव निवासी दीपक, सोनू, प्रदीप के रूप में हुई है। इन्‍हें कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीआईए 2 और साइबर एक्‍सपर्ट विजय कुमार की टीम ने इन्‍हें काबू करने में सफलता पाई है। बदमाशों को पहले से पता था कि व्‍यक्ति के पास रुपये हैं या वे उन्‍हें जानते थे या उन्‍होंने बैंक से रुपये निकलाते हुए देखा था, इस तरह के कई सवाल हैं जिनके बारे में जानने के लिए पुलिस आरोपितों को रिमांड पर लेगी।

बता दें कि बैंक से घर जा रहे पिता पुत्र से रास्ते में ही नकाबपोश लुटेरे गोली मारकर 4.80 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे। बदमाशों ने फायर किया था और गोली श्री निवास के पेट में जा लगी थी। लूट कर गोली मारने की वारदात होने के बाद जिला पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके में नाकेबंदी की मगर पुलिस के हाथ लूटरों का कोई सुराग नहीं लगा।

जानकारी के मुताबिक नारनौंद में लोहारी राघो निवासी श्रीनिवास अपने बेटे के साथ मोठ गांव में स्थित एसबीआई ब्रांच से 4.80 लाख रुपये बैंक खाते से निकलवाकर जा रहा था। रास्ते में काम नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने श्रीनिवास पर फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली उनके पेट में जा लगी और लुटेरे 4.80 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए। घायल को हिसार के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

Edited By: Manoj Kumar