Move to Jagran APP

फिल्मी स्टाइल में आए लूटेरे, फायर कर तीन मिनट में पीएनबी से ढाई लाख लूटकर फरार

संवाद सहयोगी, नारनौंद : गांव पेटवाड़ के पंजाब नेशनल बैंक में दोपहर के समय तीन नकाबपोश यु

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 10:45 AM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 10:45 AM (IST)
फिल्मी स्टाइल में आए लूटेरे, फायर कर तीन मिनट में पीएनबी से ढाई लाख लूटकर फरार
फिल्मी स्टाइल में आए लूटेरे, फायर कर तीन मिनट में पीएनबी से ढाई लाख लूटकर फरार

संवाद सहयोगी, नारनौंद : गांव पेटवाड़ के पंजाब नेशनल बैंक में दोपहर के समय तीन नकाबपोश युवक फाय¨रग करते हुए तीन मिनट मे बैंक से ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। युवक बैंक में फिल्मी स्टाइल में पिस्तौल लहराते हुए आए और फायर कर सभी उपभोक्ताओं और बैंक कर्मचारियों को एक साइड में कर दिया। उसके बाद एक युवक गेट पर खड़ा हो गया और दो युवकों ने बैंक के अंदर लूट को अंजाम दिया। एक युवक ने बैंक कैशियर सतीश कुमार पर गोली चला दी। जो उसके नजदीक से गुजरी, जिसके बाद उपभोक्ता व बैंक कर्मी डर गए। युवक बैंक के कैश काउंटर से करीब ढाई लाख रुपये की नकदी अपने बैग में डाली और दोनों साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई। वारदात की सूचना मिलने पर नारनौंद डीएसपी, थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी, कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह सारी घटना बैंक के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

loksabha election banner

फुटेज के मुताबिक, गांव पेटवाड़ के पंजाब नेशनल बैंक में दोपहर के समय बाइक सवार तीन युवक हेलमेंट व मुंह पर कपड़ा बांधकर बैंक के बाहर पहुंचे। युवकों ने बैंक में घुसते ही फायर किया और बैंक में मौजूद उपभोक्ताओं को एक साइड में कर दिया। उसी दौरान दूसरा युवक सीधे बैंक मैनेजर को अपने केबिन से बाहर निकाल लाया और उपभोक्ताओं के साथ बैठा दिया। पहला युवक बैंक के उपभोक्ताओं और कर्मचारियों पर पिस्तौल ताने हुए रहा। तीसरा युवक बैंक के बाहर चौकसी करता रहा। इस दौरान बैंक के अंदर पैसे जमा करवाने के लिए जब एक दुकानदार आया तो युवक ने पिस्तौल दिखाकर वापस भेज दिया। वहीं बैंक में आया एक बुजुर्ग बाहर जाने लगा तो उसको पिस्तौल के बल पर जबरदस्ती बैठा लिया। वहीं एक नकाबपोश ने बैंक कैशियर सतीश कुमार पर गोली चला दी। गोली उसके पास से गुजरती हुई केबिन में जा लगी। दूसरा युवक बैंक के कैश काउंटर में घुसकर बैग में पैसे डालकर अपने साथियों सहित फरार हो गए। बैंक मैनेजर जय¨सह दहिया ने बताया कि दोपहर बाद 3 बजकर 27 मिनट पर तीन युवक नकाब पहनकर बैंक में आए। उन्होंने बैंक में घुसते ही फायर किए और दो तीन मिनट के अंदर ही दो लाख 47 हजार 20 रुपये लूटकर फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। इससे बैंक कर्मचारी भी दहशत में हैं।

डीएसपी जोगिंद्र राठी ने बताया कि बैंक मैनेजर के बयान पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की सूचना मिलते ही नारनौंद, बास और हांसी की सीमाओं को सील कर दिया गया है। नारनौंद पुलिस की टीमें, सीआइए की टीम सहित अन्य टीमें उनका सुराग लगाने में जुटी हुई हैं। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.