Move to Jagran APP

मारपीट मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार कर 2 दिन के रिमांड पर भेजे

सीआइए की पुलिस टीम ने पनिहार चक निवासी सुमेर राकेश और प्रदीप को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 08:30 AM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 08:30 AM (IST)
मारपीट मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार कर 2 दिन के रिमांड पर भेजे
मारपीट मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार कर 2 दिन के रिमांड पर भेजे

जागरण संवाददाता, हिसार: सीआइए की पुलिस टीम ने पनिहार चक निवासी सुमेर, राकेश और प्रदीप उर्फ रजत को थाना आजाद नगर में 24 अप्रैल को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने अपने साथियों सहित पनिहार चक निवासी जीतबीर पर जानलेवा हमला कर जान से मारने की धमकी दी थी और नकदी छीनकर गाड़ी को लाठी डंडों से तोड़ दिया था। आरोपितों ने जीतबीर पर 15 साल पुराने झगड़े के चलते रंजिशन चोटें मारी थी। आरोपितों से पूछताछ जारी है। आरोपितों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

loksabha election banner

----------------

सोना लूटने की साजिश रचने वाला आरोपित गिरफ्तार, 4 दिन के रिमांड पर भेजा

जागरण संवाददाता, हिसार:

सीआइए की पुलिस टीम ने उपनिरीक्षक भूप सिंह के नेतृत्व में जाखोद खेड़ा निवासी देवेन्द्र उर्फ पहलवान को थाना सदर 17 जनवरी को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपित देवेंद्र उर्फ पहलवान ने आदमपुर निवासी बलबीर व अन्य साथियों से 17 जनवरी को बालसमंद के नजदीक लूटपाट करवाई थी। प्रारंभिक पूछताछ में देवेंद्र उर्फ पहलवान ने बताया कि आदमपुर निवासी विजय ने उसे बताया कि बलबीर व उसके साथी चंडीगढ़ से सोना लेकर आ रहे है। जिस पर उसने अपने साथियों सहित उन्हें लूटने की योजना बनाई और उसके साथियों ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस जांच में पाया गया कि वारदात में प्रयोग बोलरो भी देवेंद्र उर्फ पहलवान की ही थी।

---------------

यह था मामला -

पुलिस चौकी बालसमंद में 17 जनवरी को मंडी आदमपुर निवासी बलबीर ने सूचना दी थी कि वह अपने दोस्त आदमपुर निवासी सुनील, सन्दीप के साथ अपनी गाड़ी में सवार होकर उसके भाई सुशील द्वारा भेजा गया कुछ सामान 16 जनवरी की रात को चंडीगढ़ एयरपोर्ट से लाया था। इस सामान को आगे राजस्थान के राजगढ़ किसी दूसरी पार्टी को देने जा रहा था। जब वह दोपहर 3.30 बजे वह बालसमंद से करीब 3 किलोमीटर पहले पहुंचा तो एक बोलेरो कैम्पर गाड़ी तेजी से बालसमंद की तरफ से आई और उसकी गाड़ी में सामने से टक्कर मार दी। इससे उसकी गाड़ी का अगला शीशा टुट गया। उसके साथ बैठे सन्दीप के सिर में शीशा लगा। इतनी देर में एक गाड़ी रिट्ज पीछे से आई। दोनों गाड़ियों से 5-6 युवक लाठी-डंडे लेकर उतरे। उन युवकों को देखकर वे दोनों खेतों में भाग गए। उनके जाने के बाद उन्होंने वहां आकर गाड़ी चैक की तो आरोपित बैग व सामान ले जा चुके थे। बलबीर ने बताया था कि उसे नहीं पता था कि बैग में क्या सामान है। इस सामान को पहुंचाने के उसे 5000 हजार रुपये मिलने थे। उसके भाई सुनील ने अपना मोबाइल अगली पार्टी से सम्पर्क के लिए उसे दिया था। इस बात की सूचना उसने अपने भाई सुनील को दी कि सामान की लुट हो गई है। उसके भाई ने उसे बताया था कि इसमें जो स्पीकर थे उसमें अवैध सोना था। जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.