हिसार, जेएनएन। प्रदेश के रोहतक, भिवानी और झज्‍जर जिले में तीन दर्दनाक हादसे हुए हैं। इन तीन हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में दो पुरुष व एक महिला शामिल है। रोहतक के कलानौर में खेरड़ी मोड़ के पास बाइक और ट्रक की टक्कर में खेरड़ी गांव के पूर्व सरपंच व एक अन्य युवक की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि सुबह पूर्व सरपंच उमेद सिंह अपने भतीजे मुकेश के साथ खेरड़ी से कलानौर की तरफ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।

जैसे ही खेरड़ी मोड़ के पास उनकी बाइक पहुंची तभी दादरी की तरफ जा रहे एक ट्रक चालक ने लापरवाही से सीधी टक्कर मार दी । राहगीरों ने तत्काल दोनों घायलों को पीजीआई पहुंचाया गया लेकिन इस दौरान दोनों की मौत हो गई। मुकेश रिश्ते में उमेद सिंह का भतीजा लगता था। मुकेश की उम्र करीब 32 साल व उमेद सिंह की उम्र करीब 55 साल थी। मृतक मुकेश के तीन बच्चे हैं जिसमें से बड़ी लड़की 7 साल की है। परिजनों में मातम पसरा है। वहीं दोनों के शवों का पोस्‍टमार्टम करवाया जा रहा है।

वहीं एक अन्‍य हादसे में भिवानी में एक महिला की जान चली गई है। महम रोड नई बस्ती निवासी महिला की छत से गिरकर मौत हो गई। मृतका प्रोमिला छत पर कपड़े सुखाने के लिए गई थी अचानक पैर फिसलने से नीचे गिर गई। नीचे गिरने पर उसकी मौत हो गई।

एक अन्‍य हादसे में झज्जर के गांव जौंधी के समीप बृहस्पतिवार सुबह कार व वैन की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार पति-पत्नी सहित तीन व वैन सवार सात लोगों को चोटें आई हैं। कार सवार सुखबीर ने बताया कि वह सोनीपत से झज्जर आ रहा था वहीं वैन चालक जयप्रकाश ने बताया कि वह खेड़ी होशियारपुर से गांव भापड़ौदा जा रहे थे इसी दौरान बीच रास्ते में हादसा हो गया। घायल 10 लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस