जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ में चोरी की वारदातें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। शहर के झज्जर रोड पर स्थित सब्जी मंडी में करियाना की दुकान को शनिवार की रात चोरों ने निशाना बनाया। शटर के लाक तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया। यहां से करीब 15 हजार की नकदी समेत लगभग 30 हजार के माल को चोर उड़ा ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एक बार पहले भी इस दुकान में चोरी हुई थी। मंडी के गेट नंबर दो के पास 51 नंबर दुकान में गुरु कृपा करियाना एंड जनरल स्टोर बना हुआ है। इसके मालिक शिवकुमार बादली रोड पर बसंत विहार कालाेनी में रहते हैं।

15 हजार नगदी और सामान ले उड़े चोर

रविवार की सुबह पांच बजे जब वे दुकान पर आए ताे शटर टूटा हुआ मिला। दुकान को चेक किया तो उसके अंदर से करीब 15 हजार की नकदी व लगभग इतनी ही कीमत के सिगरेट, घी, बादाम के पैकेट चोरी किए गए। उधर, सूचना मिलने के बाद सेक्टर-छह थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जांच की गई। बताया जा रहा है आसपास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में चार लोग और एक गाडी नजर आई है, लेकिन वे चाेर ही थे, इस पर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

2020 में भी हुई थी चोरी

ये ऐसा पहला मौका नहीं है जब ऐसी घटना हुई हो। इससे पहले भी इसी दुकान में फरवरी 2020 में भी इसी तरह चोरी हुई थी। उस घटना में भी कुछ पता नहीं चल पाया । दुकानदार शिवकुमार ने बताया कि पहले हुई वारदात में भी लगभग इतना ही सामान चोरी हुआ था। गौरतलब है कि शहर में अब सर्द रातों में चोर सक्रिय हो रहे हैं। पिछले सप्ताह दिल्ली रोड पर स्थित ज्वेलर्स शाप में तो बड़ी वारदात हुई। सेंध लगाकर 40 लाख के आभूषण चोरी किए गए।

Edited By: Rajesh Kumar