Move to Jagran APP

सिरसा में चोरों ने पैर में मारी थी गोली, घायल अंकुर की 5 दिन बाद इलाज के दौरान मौत

सोमवार रात्रि करीब एक बजे कई हथियारबंद बदमाश घर में घुस गये। इसके बाद उसे व उसकी पत्नी को बाहर से कुंडी लगाकर कमरे में बंद कर दिया था। इसके बाद उसकी मां व बहन के कानों में बालियां व अन्य आभूषण उतरवा लिए थे और गोली चलाई थी

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 09:09 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 09:09 AM (IST)
सिरसा में चोरों ने पैर में मारी थी गोली, घायल अंकुर की 5 दिन बाद इलाज के दौरान मौत
चोरों ने पांव में गोली मारी थी, उम्‍मीद थी की घायल बच जाएगा मगर उसकी मौत हो गई

सिरसा/हिसार, जेएनएन। कालांवाली के वार्ड नंबर 3 में गोली लगने से घायल अंकुर प्रजापति का शनिवार को गमगीन माहौल में संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार के दौरान अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहा। शुक्रवार शाम को हिसार के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान अंकुर प्रजापति की मौत हो गई थी। अब पुलिस ने लूट के इस मामले में हत्या की धारा जोड़ दी है। पुलिस ने वारदात को सुलझाने के लिए चार टीमें गठित की हुई है। अभी तक वारदात को अंजाम देने वाले पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। घटना के बाद से ही क्षेत्र के लोगों में रोष है।

loksabha election banner

गत सोमवार को हुई थी वारदात

कालांवाली में गत सोमवार रात्रि को महावीर प्रजापति के परिवार पर लूट के इरादे से हमला कर दिया गया। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने आसपास के घरों के बाहरी दरवाजों पर कुंडी लगा दी थी। इस दौरान बदमाशों ने स्ट्रीट लाइट को भी बंद कर दिया था। महावीर प्रजापति ने पुलिस को दी सूचना में बताया कि प्रतिदिन की तरह खाना खाकर स्वजन सो गये। रात्रि करीब एक बजे कई हथियारबंद बदमाश घर में घुस गये। इसके बाद उसे व उसकी पत्नी को बाहर से कुंडी लगाकर कमरे में बंद कर दिया था। इसके बाद उसकी मां व बहन के कानों में बालियां व अन्य आभूषण उतरवा लिए थे। स्वजनों ने जब शोर मचाया तो पिछली गली से अंकुर प्रजापति व उसके पिता भागी प्रजापति आ गए। बदमाशों ने अंकुर के पैर में गोली मार दी और उसके पिता को रॉड मारकर घायल कर दिया।

---गोली लगने से घायल अंकुर की मौत हो गई है। मौत के बाद मामले में हत्या की धारा जोड़ दी गई है। पुलिस की चार टीमें आरोपितों का सुराग लगाने के लिए जुटी हुई है। ओमप्रकाश, थाना प्रभारी, कालांवाली थाना पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.