Move to Jagran APP

दिवाली की रात दीवार तोड़ पीएनबी बैंक में घुसे चोर, जमकर की तोड़फोड़

पजांब नेशनल बैंक में दिवाली की रात बदमाशों ने सेंध लगा ली और अंदर घुस गए। कैश नहीं चुरा पाने की सूरत में बदमाशों ने बैंक में जमकर तोड़ फोड़ भी कर दी।

By manoj kumarEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 03:08 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 10:52 AM (IST)
दिवाली की रात दीवार तोड़ पीएनबी बैंक में घुसे चोर, जमकर की तोड़फोड़
दिवाली की रात दीवार तोड़ पीएनबी बैंक में घुसे चोर, जमकर की तोड़फोड़

जेएनएन, बहादुरगढ़, हिसार। दिवाली की रात आतिशबाजी के शोर और पुलिस की बाजारों में सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर की गई तैनाती का बहादुरगढ़ में बदमाशों ने फायदा उठाने का प्रयास किया। दिवाली की रात पंजाब नेशनल बैंक में दीवार की ईंटें निकालकर बदमाश बैंक के अंदर जा घुसे। जानकारी के अनुसार उनके पास गैस कटर भी था, मगर वो स्‍ट्रोंग रूम को नहीं काट सके और कैश नहीं ले जा सके।

loksabha election banner

मगर बदमाश यहीं नहीं रूके पकड़े जाने के डर से उन्‍होंने बैंक में खूब उत्‍पात मचाया और सारे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। इसके बाद बॉक्‍स में लगी डीवीआर को लेकर भी चलते बने। घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह लगी जब बैंक कर्मी बैंक में ड्यूटी के लिए आए। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस मामले में की जांच कर रही है, मगर अभी तक खाली हाथ है। बदमाश कितनी संख्‍या में थे और कहां फरार हो गए इस बारे में अभी तक कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लग पाई है।

पहले भी दो बार लग चुकी बैंक में सेंध

बता दें कि रेलवे रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच में पहले भी बदमाश दो बार सेंध लगा चुके हैं। बीते दो सालों में की गई इन दोनों ही वारदातों में बदमाश कैश नहीं चुरा सके थे और कैश सुरक्षित रह गया था। अब यह तीसरी वारदात है जिसमें फिर से बदमाश कैश नहीं चुरा सके। तीनों ही बार में बदमाश कैश रखे जाने वाले स्‍ट्रोंग रूम को नहीं काट पाए।

पहले से योजना बनाए जाने के दिखे आसार

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बैंक में चोरी करने की बदमाशों ने पहले से ही योजना बना रखी थी। दिवाली पर देर रात सड़कों या अन्‍य जगहों पर चहल पहल कम होने का फायदा उठाकर बदमाश वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। वहीं पहले से दी जाने वाली सूचना के अनुसार बैंकों में लगातार चार दिनों के अवकाश रहने के आधार पर भी लूट की योजना बनाए जाने के आसार हैं। वहीं गुरुवार को अवकाश नहीं होने की सूरत में मामले की जानकारी सुबह ही लग गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.