मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सहयोगी, बरवाला : शहर में चोरी और स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले एक आरोपित युवक को रविवार शाम को बरवाला पुलिस ने धर दबोचा। सीतू नामक इस युवक की गिरफ्तारी के बाद बरवाला शहर में चोरी और स्नेचिंग की कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है। आरोपित सीतू लंबे समय से बरवाला शहर विशेषकर वार्ड 9 के लोगों के लिए सिरदर्द बना हुआ था।

वह तेज गति से बाइक पर आता और स्नेचिंग जैसी वारदातों को अंजाम देकर ओझल हो जाता था। बरवाला चौकी प्रभारी एएसआइ इंद्र सिंह गोदारा की टीम ने इसे शाम को उस समय धर दबोचा जब यह आइटीआइ के पास क्रिकेट खेल रहा था। पुलिस द्वारा इससे पूछताछ की जा रही है और इसे अदालत में पेश करके रिमांड पर भी लिया जाएगा। ताकि इससे स्नेचिंग और चोरी की वारदातों का खुलासा हो सके।

आरोप है कि उसने बाइक पर सवार होकर शहर में अंधेरे के समय महिलाओं से पर्स छीनने और शहर में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। अब पुलिस रिमांड के दौरान ही पता चल पाएगा कि उसने किन वारदातों को अंजाम दिया। बरवाला में आरोपित के पकड़े जाने का मामला उसकी फोटो सहित तथा उसे काबू करने पर बरवाला पुलिस की सराहना का मामला सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है।

बरवाला में हो चुकी है चोरी और स्नेचिंग की कई वारदातें
बरवाला में पिछले समय में विशेषकर वार्ड नंबर 9 में कई ऐसी वारदातें हुई। जिसमें पंजाबी चौक के समीप महिला रुकमण के निवास स्थान से बेटी के विवाह के लिए रखे 8 तोले सोना और 7 तोले चांदी के आभूषणों की चोरी, शकुंतला नामक महिला से विधायक वेद नारंग के आवास के समीप 26 हजार की स्नेचिंग, ब्यूटी पार्लर से घर लौट रही महिला से डा.लधाराम वाली गली में बैग की स्नेचिंग, साईं संध्या से लौट रही महिला से भी पर्स की स्नै¨चग जैसी कई वारदातें हुई। चोरी और स्नै¨चग की बढ़ती वारदातों के कारण शहर के तंग लोगों ने बरवाला पुलिस स्टेशन पर पार्षद सोनिया आनंद के नेतृत्व में प्रदर्शन भी किया और उस समय इन वारदातों का सुराग लगाए जाने की पुरजोर मांग का एक ज्ञापन भी तत्कालीन थाना प्रभारी को सौंपा था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप