रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक के गढ़ी बोहर गांव में मकान के बाहर खड़ी कार से पुलिसकर्मी का पिस्टल चोरी हो गया। कार में घटना के समय दस राउंड भी मौजूद थे। जिसे साथ में चोरी ले गया। पीड़ित पुलिसकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

दस राउंड भी थे कार में मौजूद,

रिटौली कबूलपुर गांव में नाके पर तैनात पुलिसकर्मी नवीन कुमार की तबियत बिगड़ने के कारण उसका साथी पुलिसकर्मी निजी अस्पताल में लेकर पहुंचा। जहां पर उपचार के बाद में साथी पुलिसकर्मी ने उसे गढ़ी बोहर स्थित उसके घर पर छोड़ दिया। तबियत खराब होने के कारण वह अपने घर में जाकर सो गया। जाते समय कार से अपना सरकारी पिस्टल से कार से लेना भूल गया। वहीं कार में दस राउंड भी मौजूद थे। जब वह उठकर बाहर से पिस्टल लेने गया तो उसने देखा कि कार का शीशा टूटा हुआ है। कार से दस राउंड व पिस्टल चोरी हो चुका थे। नवीन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नौकर ने चोरी किया किसान का ट्रैक्टर-कल्टीवेटर

जागरण संवाददाता, रोहतक : मकड़ौली कलां गांव से शनिवार रात को एक किसान का ट्रैक्टर व कल्टीवेटर चोरी हो गया। आरोप किसान के यहां कार्य करने वाले युवक पर ही लगे हैं। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मकडौली कलां गांव निवासी हरिया ने पुलिस को बताया कि दो जुलाई की रात को उसने अपने ट्रैक्टर को घर पर लाकर खड़ा किया था। सुबह जब उसने उठकर देखा तो पाया कि ट्रैक्टर व कल्टीवेटर वहां से गायब थे। उसने अपने नौकर यूपी के हरदोई जिले के गांव भगवानपुर निवासी भमलेश को ढूंढा तो वह भी गायब मिला। ऐसे में उसे शक है कि उसी ने उसका ट्रैक्टर व कल्टीवेटर चोरी किया है। पीड़ित की शिकायत पर सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

निर्माणाधीन प्लाट से बिजली वायर चोरी

विशालनगर निवासी तेजबीर के निर्माणाधीन मकान से बिजली वायर चोरी हो गई। तेजबीर ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि विशाल नगर में रेलवे लाइन के नजदीक दो मंजिला मकान बना रहा है। मकान में वायरिंग के लिए ठेका दे रखा था। शनिवार रात के समय कोई अज्ञात उसके मकान में घुसकर मकान में लगी बिजली की वायर चोरी कर ले गया।

Edited By: Naveen Dalal