संवाद सूत्र,माछरोली(झज्जर)। झज्जर के गांव कहाड़ी निवासी ईंट सप्लायर के घर को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया। चोर अलमीरा में रखे 72 हजार रुपये नकदी व दो मोबाइल चोरी करके फरार हो गए। ईंट सप्लायर ने अपने ट्रैक्टर की किश्त भरने के लिए 72 हजार रुपये इकट्ठे किए हुए थे। लेकिन चोरों ने उन पैसों पर ही हाथ साफ कर दिया।

जब ईंट सप्लायर सुबह उठा तो उसे इस चोरी का पता लगा। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ट्रैक्टर की किश्त भरने के लिए जमा किए हुए थे पैसे

गांव कहाड़ी निवासी संदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ईंट सप्लाई का काम करता है। उसने ट्रैक्टर किश्तों पर लिया हुआ है। ट्रैक्टर की किश्त भरने के लिए उसने 72 हजार रुपये जमा किए हुए थे। उन्होंने अपने रुपयों को अलमीरा में रखा हुआ था। शुक्रवार-शनिवार रात को वह अपने परिवार के साथ घर पर सोया था। जब शनिवार सुबह उठा तो देखा कि उसकी अलमीरा में रखे 72 हजार रुपये गायब थे। अपने स्तर पर तलाशी ली तो पाया कि कोई अज्ञात चोर रात को उनके घर में घुसा है और चोरी की घटना को अंजाम दिया।

उक्त चोर ने अलमीरा के ऊपर रखी चाबी को उठाया और उससे अलमीरा का ताला खोलकर रुपये चोरी किए हैं। वहीं चोरों ने वहां कमरे में रखे दो मोबाइल फोन को भी चोरी कर लिया और वहां से फरार हो गए। इसका पता लगते ही मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। साथ ही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया, ताकि चोरों तक पहुंचने के लिए सुराग मिल सके। पुलिस ने अज्ञात चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By: Rajesh Kumar