Move to Jagran APP

आदमपुर से पूर्व विधायक कुलबीर बेनीवाल के पेट्रोलपंप पर चोरी, पूरी वारदात CCTV कैमरे में रिकार्ड

हिसार के अग्रोहा के पास आदमपुर विधानसभा से पूर्व विधायक के पेट्रोलपंप से चोर लाखों रुपये चोरी कर ले गए। सूचना मिलने पर अग्रोहा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Naveen DalalPublished: Sat, 01 Oct 2022 02:09 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 02:09 PM (IST)
आदमपुर से पूर्व विधायक कुलबीर बेनीवाल के पेट्रोलपंप पर चोरी, पूरी वारदात CCTV कैमरे में रिकार्ड
चिकनवास पेट्रोलपंप में वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में रिकार्ड चोर।

अग्रोहा, (हिसार), संवाद सहयोगी। हिसार के अग्रोहा के पास गांव चिकनवास स्थित आदमपुर विधानसभा से पूर्व विधायक के पेट्रोलपंप से अज्ञात चोर लाख रुपये उड़ा ले गया। चोर का हौंसला इतना बुलन्द था कि सुबह 9 बजे जब सभी कर्मचारी पंप पर मौजूद थे और अपने अपने काम पर लगे हुए थे उनकी मौजूदगी में वारदात को अंजाम दे गया। 

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

सूचना मिलने पर अग्रोहा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार हाइवे नंबर 9 पर चिकनवास के  लाज फिलिंग स्टेशन से मैनेजर रूम में  काउंटर से अज्ञात चोर एक लाख  रुपये की गड्डी निकाल बिना किसी झिझक के आराम से बाहर निकल गया और पंप पर मौजूद किसी कर्मचारी की निगाह में नहीं चढ़ा ।

10बजे बैंक में जमा करवानी थी नगदी

पंप मैनेजर के अनुसार पंप के सेल राशि एक लाख रुपये जो उनके कक्ष की टेबल की दराज में रखे थे दराज को लॉक नही किया गया था। सुबह 10 बजे बैंक खुलने पर जमा करवानी थी लेकिन चोर 9 बजे ही अपनी वारदात को अंजाम दे गया।

कैंट के सामने कार की टक्कर लगने से बुजुर्ग की मौत

जागरण संवाददाता, हिसार। कैंट के गेट नंबर तीन के सामने पुल के नजदीक कार की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम करवा कर शव स्वजनों को सौंप दिया। मामले में सातरोड कला के रहने वाले राकेश ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर केस दर्ज किया है।

शिकायत में राकेश ने बताया कि उसकी दो बहने है। वे दूध बेचने का काम करते है। 29 सितंबर को शाम करीब सात बजे उसके पिता चांदीराम हनुमान कालोनी में दूध देकर पैदल घर की तरफ आ रहे थे। जब उसके पिता कैंट के गेट नंबर तीन के सामने पुल के पास पहुंचे तो हांसी की तरफ से एक गाड़ी आई और उसके पिता को पीछे से टक्कर मारी।

जिस कारण उसके पिता को काफी चोटे लगी है। उसे किसी जानकर ने फोन करके बुलाया। वह मौके पर पहुंचा तो उसके पिता मौके पर खून से लथपथ थे। उसने अपने पिता को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवा दिया। जहां से उसके पिता को अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया। जहां पर उसके पिता की दौराने ईलाज मौत हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.