Move to Jagran APP

युवक ने अपने भाई की सास के साथ गटका जहर, दोनों गंभीर

संवाद सहयोगी अग्रोहा रिश्ते-नातों को दहलाने वाला एक मामला फतेहाबाद के गांव मोची चौबारा

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 09:00 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 06:31 AM (IST)
युवक ने अपने भाई की सास के साथ गटका जहर, दोनों गंभीर
युवक ने अपने भाई की सास के साथ गटका जहर, दोनों गंभीर

संवाद सहयोगी, अग्रोहा : रिश्ते-नातों को दहलाने वाला एक मामला फतेहाबाद के गांव मोची चौबारा में सामने आया है। राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी 25 वर्षीय विवाहित युवक ने अपने भाई की सास मकराना निवासी 42 वर्षीया जरीना के साथ कीटनाशक पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की। दोनों को परिजनों ने गंभीर हालात में भूना के सामान्य अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया। गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों के बयान लेकर मामले की अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। अग्रोहा मेडिकल में उपचाराधीन युवक उसमान के भाई फजल ने बताया कि सालभर पहले उसके भाई की शादी जयपुर निवासी शाहीन के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद उसकी पत्नी के साथ उसकी कहासुनी होना शुरू हो गई और उसकी पत्नी अपने मायके जयपुर जाकर रहने लगी। तब से उसका भाई उसमान परेशान सा रहने लगा था। तब फजल ने अपने भाई उसमान को काम करने के लिए अपनी ससुराल मकराना भेज दिया । वहां वह कई दिन तक रहा। पिछले सप्ताह दोनों मकराना से आकर अपनी रिश्तेदारी में मौची चौबारा आकर रुक गए। फजल ने बताया कि जब परिजनों को दोनों का ठिकाना पता लगा तो गाड़ी लेकर वो मोची चौबारा गांव में आ गए और दोनों को साथ चलने के लिए कहा। इस बात पर दोनों ने साथ जाने से मना कर दिया और आवेश में आकर दोनों ने कीटनाशक गटक लिया। वहीं पुलिस ने दोनों के बयान लेकर मामले की अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

------

इस संबंध में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के मेडिसन इंचार्ज डा. कमल मेहता का कहना है कि दोनों की स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर है। सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.