जागरण संवाददाता, हिसार : पुरानी पेंशन बहाली व कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की मांग को लेकर संसद कूच की तैयारी के लिए सर्व कर्मचारी संघ ने ¨सचाई विभाग के रेस्ट हाउस में जिला स्तरीय कन्वेंशन आयोजित की गई। कन्वेंशन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मान और संचालन जिला सचिव अनिल शर्मा ने किया।

इस दौरान संघ के राज्य प्रधान धर्मवीर फोगाट ने कहा कि अखिल भारतीय राज्य सरकारों कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर पुरानी पेंशन बहाली व कच्चे कर्मचारियों को पक्का कराने की मांग के लिए केंद्र व राज्य के कच्चे-पक्के कर्मचारी दिल्ली में संसद कूच करेंगे। वर्तमान बीजेपी सरकार ने पीएफआरडीए बिल पास करने में पूर्व कांग्रेस की मदद की थी। वर्तमान में कर्मचारी व जनता विरोधी नीतियों के खिलाफ कर्मचारी आंदोलन को कमजोर करने के लिए पुरानी पेंशन बहाली के नाम पर कर्मचारियों को कर्मचारी आंदोलन की मुख्य धारा से अलग करने की कोशिश कर रही है। मगर हरियाणा का कर्मचारी एकता परिचय देते हुए 21 फरवरी को संसद कूच में हजारों की संख्या में कर्मचारी शामिल होंगे।

इस कन्वेंशन में अशोक सैनी, दीपक लोट, रामफल, सुरेंद्र यादव, रामसूरत, वजीर ¨सह, सुरेंद्र सैनी, प्रभु ¨सह, पवन कुमार, कृष्ण भर्री, फकीर चंद, चंद्र प्रकाश नागर आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस