हिसार, जेएनएन। पुलिस के स्पेशल स्टाफ की टीम ने गांव पनिहार चक्क के अजय उर्फ बच्ची और उसके गैंग के चार सदस्यों को अदालत में पेश किया। जहां से मुख्य आरोपित बच्ची को एक दिन के रिमांड और उसके चारों साथियों को जेल भेज दिया गया। इन आरोपितों ने 19 नवंबर को जवाहर नगर में फायरिंग कर डेयरी संचालक शमशेर सिंह को घायल कर दिया था। पुलिस ने इस संबंध में हत्या प्रयास का केस दर्ज किया है। स्पेशल स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर जोगिंद्र सिंह की टीम ने सूचना मिलने पर शुक्रवार को कैंट के पास छापा मारा था।

पुलिस ने वहां पनिहार चक्क के अजय उर्फ बच्ची, गांव खारिया के निशान और रजनीश उर्फ सोनू, पनिहार चक्क के सुनील उर्फ टाइगर और गांव थुराना के अंकित उर्फ थक्कू को गिरफ्तार किया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी गिरोह के सदस्य आ रहे हैं। वे कोई आपराधिक वारदात को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस ने उनसे वारदात में प्रयुक्त दो पिस्तौल, चार कारतूस और एक बाइक बरामद की थी। पुलिस के अनुसार रावलवास कलां का शमशेर ¨सह और पनिहार चक्क का अजय उर्फ बच्ची पहले दोस्त थे।

उनमें साल 2014 में किसी बात को लेकर आपस में ठन गई थी और शमशेर ने साथियों के साथ मिलकर अजय उर्फ बच्ची पर गोलियां चला दी थी। शमशेर जवाहर नगर में डेयरी चलाता है। आरोप है कि बच्ची ने 19 नवंबर को मौका पाकर साथियों के साथ डेयरी पर शमशेर को गोलियां मारकर घायल कर दिया था और वे फरार हो गए थे। पुलिस के अनुसार इस गैंग का सरगना पनिहार चक्क का अजय उर्फ बच्ची है। उस पर हत्या समेत 15 आपराधिक केस दर्ज हैं।

दो और आरोपितों को गिरफ्तार करेगी पुलिस
पुलिस की पूछताछ में पांचों आरोपितों ने बताया है कि शमशेर को गोलियां मारने की वारदात में उनके दो और साथी भी शामिल थे। पुलिस ने उन दो आरोपितों के ठिकाने जानकर उन्हें गिरफ्तार करने तथा असलाह बेचने वाले का पता लगाने के लिए मुख्य आरोपित बच्ची का रिमांड हासिल किया है। पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपित से पूछताछ कर रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस