Move to Jagran APP

व्यापारी के खिलाफ निगम ने पुलिस को की शिकायत, थाने पहुंचे व्यापारी, आज कमिश्नर से करेंगे मुलाकात

जागरण संवाददाता हिसार नगर निगम कर्मचारी पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान थप्प

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 07:30 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 07:30 AM (IST)
व्यापारी के खिलाफ निगम ने पुलिस को की शिकायत, थाने पहुंचे व्यापारी, आज कमिश्नर से करेंगे मुलाकात
व्यापारी के खिलाफ निगम ने पुलिस को की शिकायत, थाने पहुंचे व्यापारी, आज कमिश्नर से करेंगे मुलाकात

जागरण संवाददाता, हिसार : नगर निगम कर्मचारी पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान थप्पड़ मारने का मामला थाने में पहुंच गया है। सोमवार को निगम की ओर से व्यापारी के खिलाफ आई शिकायत पर जब सिटी थाना पुलिस ने व्यापारी को थाने बुला लिया। राजगुरु मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के पूर्व प्रधान महेश चौधरी के नेतृत्व में आरोपी सहित 4-5 व्यापारी थाने पहुंचे और मामले बातचीत की। उस दौरान एसएचओ किसी कार्य में व्यस्त होने के कारण उससे मुलाकात नहीं हो पाई। ऐसे में अब मंगलवार को एसोसिएशन के पदाधिकारी निगम कमिश्नर और एसएचओ से मुलाकात करेंगे।

prime article banner

--------------

ये है मामला : राजगुरु मार्केट में रविवार को नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई की। निगम टीम सदस्यों का आरोप था कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान एक जूते बेचने वाले व्यापारी ने निगम कर्मचारी को थप्पड़ मारे। थप्पड़ मारने की घटना के बाद तहबाजारी टीम इंचार्ज सुरेंद्र वर्मा ने मामले में कमिश्नर को अवगत करवाया। इसके बाद सोमवार को नगर निगम प्रशासन की ओर से थप्पड़ मारने के आरोप में पुलिस को व्यापारी पर एफआइआर कर मामले में कार्रवाई के लिए लिखा है। उसी कड़ी में पुलिस ने उक्त व्यापारी से मामले में पूछताछ करने के लिए उसे थाने बुलाया।

--------------

डाबड़ा चौक पुल के नीचे व बाजारों से हटवाया अतिक्रमण

नगर निगम की तहबाजारी टीम में सोमवार को भी राजगुरु मार्केट में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। तहबाजारी इंचार्ज सुरेंद्र वर्मा और सुरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में नगर निगम की टीम ने राजगुरु मार्केट, बिश्नोई मार्केट सहित आसपास की मार्केट से अतिक्रमण हटवाया। इसके अलावा नगर निगम की टीम ने डाबड़ा चौक पुल के नीचे भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की।

------------------------

निगम की शिकायत पर व्यापारी को सिटी थाने में बुलाया गया था। हम 4-5 व्यापारी गए थे लेकिन उस दौरान एसएचओ किसी कार्य से बाहर गए हुए थे उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। आज कमिश्नर और एचएचओ से इस बारे में बातचीत की जाएगी।

- महेश चौधरी, पूर्व प्रधान व मौजूदा पदाधिकारी, राजगुरु मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन हिसार।

--------------

राजगुरु मार्केट में एक व्यापारी ने निगम कर्मचारी को थप्पड़ मारे। इस मामले में पुलिस कार्रवाई के लिए नोटिग मेरे पास आई थी जिसे आगे भेज दिया गया था।

- अमन ढांडा, कार्यकारी अधिकारी, नगर निगम हिसार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.