संवाद सहयोगी, नारनौंद : 2014 में लोगों ने कांग्रेस मुक्त भारत बनाने का संकल्प लेकर भाजपा को सत्ता सौंपी थी, लेकिन लोगों को लुभावने वादे कर भाजपा ने सत्ता हासिल कर ली। परंतु भाजपा ने भी अपने शासन में एक भी वादे को पूरा न कर डीजल व पेट्रोल के दामों में हर दिन बढ़ोतरी करके लोगों पर हर रोज सुबह आर्थिक हानि पहुंचाने में लगी हुई है। उक्त शब्द हिसार से सांसद दुष्यंत ¨सह चौटाला ने नारनौंद में पूर्व पार्षद शमशेर सैनी के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त देश व प्रदेश के बाद अब भाजपा मुक्त प्रदेश बनाने का वक्त नजदीक आ रहा है और प्रदेश के लोगों में सरकार को जनविरोधी नीतियों को लेकर 25 सितंबर को गोहाना में पहुंच कर अपना रोष व्यक्त करेंगे।

उन्होंने कहा कि जननायक स्व. चौधरी देवीलाल के जन्म दिवस पर आयोजित होने वाले सम्मान समारोह में प्रदेश के कोने-कोने से भारी संख्या में गोहाना पहुंच कर सत्ता परिर्वतन का बिगुल बजाएंगे। उन्होंने भाजपा सरकार पर कटाक्ष किया कि रोडवेज कर्मचारी जब अपने हकों की लड़ाई लड़ रहे थे तो भाजपा ने उन कर्मचारियों पर एस्मा कानून लागू करने की ¨नदा की और कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा सरकार रोडवेज का निजीकरण कर गुजरात की कंपनियों को फायदा पहुंचाने की कोशिश कर रही है।

किसानों को नहीं मिल रही सही आमदनी

उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य भी नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि सरकार ने अब तक प्रदेश में 72 हजार विभिन्न पदों के लिए विज्ञापनों के माध्यम से आवेदन मांगे परन्तु अब तक 20 प्रतिशत पदों पर भी नियुक्तियां कर पाई। दुष्यंत चौटाला ने गांव पुठ्ठी, सीसर, पाली, राजपुरा, माढा, माजरा, मोठ, नारनौंद, खांडाखेड़ी, राजथल, नाड़ा, कौथ कलां सहित अन्य गांवों में सम्मान समरोह का न्यौता दिया। इस अवसर पर राजेंद्र लितानी, सतबीर सिसाय, बिजेन्द्र लोहान, अनिल दुहन, दलबीर, बाली भाटोल, सुरेंद्र पंघाल, धर्मवीर सिहाग, अमित बूरा, शमशेर सैनी, रामकुमार भट्ट, अमरजीत मलिक, कांता देवी, इत्यादि मौजूद थे।

Posted By: Jagran