Move to Jagran APP

कुकिग की कला आपको बनाएगी शैफ क्वीन

अपने प्रिय समाचार पत्र दैनिक जागरण के शैफ क्वीन कांटेस्ट में भाग लेकर आप घर बैठे ही खास रेसिपी के जरिए अपनी अलग पहचान बना सकते हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको कहीं जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। पूरी प्रक्रिया को ऑनलाइन रखा जाएगा। विजेताओं को आकर्षक उपहार भी दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 05:36 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 05:36 AM (IST)
कुकिग की कला आपको बनाएगी शैफ क्वीन
कुकिग की कला आपको बनाएगी शैफ क्वीन

जागरण संवाददाता, हिसार : कोरोना से जंग के बीच जब आप घर में कैद थे, तब आप नित नई डिश बनाकर अपने घरवालों का मन मोह रही थीं। अब समय आ गया है कि आपके स्नेह के छौंक के साथ हुनर को घर से निकालकर एक नई पहचान दी जाए। यह सुनहरा मौका दैनिक जागरण आपके लिए लेकर आया है। अपने प्रिय समाचार पत्र दैनिक जागरण के शैफ क्वीन कांटेस्ट में भाग लेकर आप घर बैठे ही खास रेसिपी के जरिए अपनी अलग पहचान बना सकते हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको कहीं जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। पूरी प्रक्रिया को ऑनलाइन रखा जाएगा। विजेताओं को आकर्षक उपहार भी दिया जाएगा।

loksabha election banner

कांटेस्ट में भाग लेने की प्रक्रिया

- अगर आपको कुकिग का शौक है तो यह कांटेस्ट आपके लिए है। तो हो जाइए तैयार, एक झटपट तैयार होने वाली स्नेक्स रेसिपी लिखकर और उसको बनाते हुए वीडियो हमें भेजें और भाग लें।

- रेसिपी हिदी में और टेक्स्ट फार्म में हो।

- वीडियो लैंडस्केप मोड में और अच्छी रोशनी में शूट की गई होनी अनिवार्य है।

- वीडियो अधिकतम 7 मिनट की हो, उससे अधिक की मान्य नहीं होगी।

- लिखित रेसिपी और वीडियो दोनो एक साथ भेजें।

- इसके साथ अपना पूरा नाम, उम्र, शहर का नाम और मोबाइल नंबर अवश्य लिख कर भेजें।

- इस प्रतियोगिता में केवल हिसार, रोहतक और भिवानी की दैनिक जागरण महिला पाठक ही प्रतिभाग कर सकती हैं।

- प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 7206039399 पर वीडियो व रेसिपी लिखकर भेजें।

- रेसिपी भेजने की अंतिम तिथि 26 नवंबर सायं पांच बजे तक है। यह होगा चयन का तरीका

- दैनिक जागरण शैफ क्वीन कांटेस्ट ज्यूरी द्वारा श्रेष्ठ 10 रेसिपी का चयन किया जाएगा, जिनके वीडियो दैनिक जागरण हिसार एक्टिविटी के फेसबुक पेज पर अपलोड किए जाएंगे।

- जनता द्वारा दैनिक जागरण हिसार एक्टिविटी के फेसबुक पेज पर सर्वाधिक लाइक की जाने वाली तीन रेसिपी भेजने वाले प्रतिभागियों को विजेता घोषित किया जाएगा। लाइक्स को वोट के तौर पर गिना जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.