Move to Jagran APP

रोहतक में चोरों का आतंक, एनआरआइ के मकान समेत दो स्थानों पर लाखों की चोरी

रोहतक पुलिस को दी गई शिकायत में सैनीपुरा स्थित के रहने वाले योगेश ने बताया कि वह प्रोपर्टी का काम करता है। उसके चाचा नरेश कनाड़ा में रहते हैं जो कुछ समय से रोहतक में आए हुए हैं। करीब 2-3 सप्ताह पहले उन्होंने कनाड़ा से रुपये मंगवाए थे।

By Naveen DalalEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 06:02 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 06:02 PM (IST)
रोहतक में चोरों का आतंक, एनआरआइ के मकान समेत दो स्थानों पर लाखों की चोरी
करीब एक साल से कनाडा से आकर सैनीपुरा में रह रहे हैं एनआरआइ।

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक से करीब एक साल पहले कनाड़ा से आए एनआरआइ के मकान से पांच लाख दो हजार रुपये चोरी कर लिए। चोरी की घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, चमारिया गांव में भी मकान का ताला तोड़कर सामान चोरी कर लिया गया। 

loksabha election banner

अलमारी का ताला तोड़कर पांच लाख दो हजार रुपये चोरी 

पुलिस को दी गई शिकायत में सैनीपुरा स्थित के रहने वाले योगेश ने बताया कि वह प्रोपर्टी का काम करता है। उसके चाचा नरेश कनाड़ा में रहते हैं, जो कुछ समय से रोहतक में आए हुए हैं। करीब 2-3 सप्ताह पहले उन्होंने कनाड़ा से रुपये मंगवाए थे। इसके बाद पांच लाख दो हजार रुपये ऊपर बने कमरे में अलमारी में रख दिए। वीरवार को योगेश अपने चाचा के साथ किसी काम से बाहर गया था। घर पर योगेश का भाई वीरेश, मां जयंति और ताई आरती समेत अन्य लोग थे। वह भी अपने-अपने काम से इधर-उधर चले गए। शाम करीब साढ़े चार बजे देखा तो अलमारी खुली हुई थी और सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। पता चलने पर योगेश और उसका चाचा भी मौके पर पहुंच गए।

सीसीटीवी में रिकार्ड हुई तस्वीरें

चोरों ने अलमारी में रखे पांच लाख दो हजार रुपये चोरी कर रखे थे। सूचना मिलने पर पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि चोर छत के रास्ते से मकान में घुसा हुआ है, क्योंकि मेन गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कोई भी व्यक्ति घर के अंदर या बाहर जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्दी ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। 

सोने चांदी के जेवरात चोरी

उधर, चमारिया गांव के रहने वाले सुरेंद्र ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि 19 जनवरी को वह किसी काम से घरर से बाहर गए थे। शुक्रवार को घर पहुंचे तो मकान के अंदर ताला टूटा हुआ मिला। चोरों ने मकान सऐ सोने-चांदी के जेवरात समेत अन्य काफी सामान चोरी कर रखा था। आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली, लेकिन किसी को इस बारे में कुछ पता नहीं था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.