Move to Jagran APP

इस वजह से शिक्षकों ने बोर्ड चेयरमैन से की प्रार्थना, परीक्षा केंद्र बदल दो या हमें बदल दो

परीक्षा के दौरान नकल कराने को जमा होती है भीड़ नारनौंद के गांव राखी शाहपुर के परीक्षा केंद्र के स्टॉफ ने लिखा पत्र। बोर्ड चेयरमैन ने शिकायत पर लिया संज्ञान सेंटर हांसी शिफ्ट किया

By manoj kumarEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 02:11 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 02:11 PM (IST)
इस वजह से शिक्षकों ने बोर्ड चेयरमैन से की प्रार्थना, परीक्षा केंद्र बदल दो या हमें बदल दो
इस वजह से शिक्षकों ने बोर्ड चेयरमैन से की प्रार्थना, परीक्षा केंद्र बदल दो या हमें बदल दो

हिसार, जेएनएन। नारनौंद के गांव राखी शाहपुर में परीक्षा केंद्र के स्टाफ ने बोर्ड चेयरमैन जगबीर सिंह को पत्र लिखा है। इस पत्र के माध्यम से शिक्षकों ने परीक्षा केंद्र में अनियमितताओं के बारे में बताया गया है। शिक्षकों ने बोर्ड चेयरमैन से प्रार्थना की है या तो इस परीक्षा केंद्र को गांव से शिफ्ट करा दो नहीं तो हमें यहां से शिफ्ट कर दो। बोर्ड चेयरमैन ने सख्त कदम उठाते हुए इस सेंटर को हांसी शिफ्ट कर दिया है।

loksabha election banner

राखी शाहपुर के परीक्षा केंद्र में ड्यूटी दे रहे स्टाफ का आरोप है कि यहां परीक्षा के दौरान काफी भीड़ परीक्षा केंद्र पर जमा हो जाती है। ग्रामीणों को समझाने पर वे मानते नहीं बल्कि उलटा वे उनसे बहस करते हैं। ऐसे में यहां परीक्षा के दौरान ड्यूटी देना किसी खतरे से कम नहीं है।

शिक्षकों ने पत्र के माध्यम से प्रार्थना की है कि इस परीक्षा केंद्र को गांव से दूर किसी अन्य स्थान पर शिफ्ट कर दिया जाए। बोर्ड चेयरमैन को पत्र मिलते ही इस पर तुरंत संज्ञान लिया गया और इस परीक्षा केंद्र को हांसी में शिफ्ट करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

इस बारे में बोर्ड चेयरमैन जगबीर ङ्क्षसह का कहना है कि उन्हें शिक्षकों की ओर से लिखित में शिकायत मिली है। शिक्षकों ने कहा है कि ग्रामीण गाली-गलौच करते हैं और परीक्षा के दौरान नकल करवाने की कोशिश करते हैं। समझाने पर वह बहस करते हैं। उनकी शिकायत पर अब इस परीक्षा केंद्र को बदल दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.