Move to Jagran APP

शिक्षक बोला- बीच रास्‍ते खड़ी कार हटाओ, युवकों ने चला दी दनादन गोलियां

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस की छानबीन के दौरान वहां गली में पड़े पिस्तौल के तीन खाली खोल बरामद हुए।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 01:38 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 03:42 PM (IST)
शिक्षक बोला- बीच रास्‍ते खड़ी कार हटाओ, युवकों ने चला दी दनादन गोलियां
शिक्षक बोला- बीच रास्‍ते खड़ी कार हटाओ, युवकों ने चला दी दनादन गोलियां

भिवानी, जेएनएन। मामूली बातों को लेकर शुरू हुआ विवाद किस हद तक बढ़ जाए कह पाना मुश्किल है। भिवानी में सामने आए एक मामले में भी कुछ इसी तरह के हालात बने हैं। इंदिरा कालोनी में मंगलवार सुबह जयपुर जाने के लिए गली से अपनी कार निकाल रहे एक शिक्षक का बीच रास्‍ते खड़ी कार को हटाने के लिए पड़ाेसी युवकों से विवाद हो गया। तैश में आए युवकों ने शिक्षक को जान से मारने की धमकी देते हुए हवाई फायर कर दिए।

loksabha election banner

शिक्षक ने घर के अंदर घुसकर अपनी जान बचाई। युवक मौका पाकर वहां से फरार हो गए। इस घटना के कारण आस-पास में दहशत फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी विद्यानंद व सीआईए पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की छानबीन की। पुलिस ने टीचर के बयान पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

भगत सिंह चौक इंदिरा कालोनी निवासी राजेश ने बताया कि वह हनुमान ढाणी स्थित सरकारी स्कूल में टीचर लगे हुए है। उसने बताया कि उसे मंगलवार सुबह जयपुर जाना था। जिसके लिए वह सुबह करीब पांच बजे घर से अपनी कार निकाल रहा था। गली में ही पड़ोस में किराये पर रहने वाले युवकों ने अपनी कार खड़ी की हुई थी। उक्त युवकों को उसने अपनी कार बीच रास्ते से हटाने के लिए कहा तो वह उसके साथ झगड़ा करने लगे।

काफी देर तक गाली गलौच किया। बाद में युवक अपने रूम के अंदर से पिस्तौल लेकर आए। उक्त युवकों ने बाहर आते ही टीचर की तरफ हवाई फायर करते हुए जान से मारने की धमकी दी। उक्त युवकों ने एक बाद एक तीन फायर किए। टीचर ने बताया कि उसने घर के अंदर घुसकर अपनी जान बचाई। उसने 100 नंबर पर कॉल कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की छानबीन की। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित युवक वहां से फरार हो चुके थे।

सीआईए पुलिस को मौके से मिले पिस्तौल के तीन खोल

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। छानबीन के दौरान वहां गली में पड़े हुए पिस्तौल के तीन खाली खोल पुलिस को बरामद हुए। पुलिस ने खोल अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच आगे बढ़ाई। तीनों खोल देसी पिस्तौल के बताए जा रहे है।

पुलिस ने मौके से एसेंट गाड़ी व तीन खोल किए बरामद

एसएचओ सिविल लाइन थाना भिवानी विद्यानंद ने बताया कि पुलिस ने घटना स्थल से आरोपितों की एक एसेंट गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में लिया है। पुलिस ने वहां तीन खोल भी बरामद किए है। पुलिस द्वारा तीन युवकों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम व कातिलाना हमले का मामला दर्ज कर लिया गय है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.