Move to Jagran APP

ताराचंद नलवा को बनाया बरवाला नगर पालिका का वाइस चेयरमैन

नगर पालिका के वाइस चेयरमैन का चुनाव बुधवार को शहर के अनाज मंडी मार्ग पर स्थित नपा कार्यालय के भवन में संपन्न हुआ। जिसमें नगर पालिका के उपप्रधान पद के लिए ताराचंद नलवा को चुना गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 09:30 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 09:30 PM (IST)
ताराचंद नलवा को बनाया बरवाला नगर पालिका का वाइस चेयरमैन
ताराचंद नलवा को बनाया बरवाला नगर पालिका का वाइस चेयरमैन

संवाद सहयोगी बरवाला : नगर पालिका के वाइस चेयरमैन का चुनाव बुधवार को शहर के अनाज मंडी मार्ग पर स्थित नपा कार्यालय के भवन में संपन्न हुआ। जिसमें नगर पालिका के उपप्रधान पद के लिए ताराचंद नलवा को चुना गया। यह पूरी प्रक्रिया एसडीएम राजेंद्र कुमार की मौजूदगी में संपन्न हुई। सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर चेयरमैन रमेश बैटरीवाला नपा कार्यालय पहुंचे। 10 नगर पार्षद 11 बजे नगर पालिका कार्यालय में पहुंचे व उसके पश्चात सर्व प्रथम नगर पार्षदों ने अपनी उपस्थिती दर्ज करवाई। जिनमें वार्ड 2 से दिनेश बजाज, वार्ड 3 से जितेंद्र उर्फ राजा महता, वार्ड 5 से सतबीर कुमार, वार्ड 8 से जया, वार्ड 11 से पुष्पा रानी, वार्ड 12 से मंजू रानी, वार्ड 14 से ज्योती, वार्ड 17 से मोहन सिंह, वार्ड 18 से राधेश्याम व वार्ड 19 से तारा चंद नलवा पहुंचे। दोपहर 12 बजे उपस्थित पार्षदों में से वार्ड 18 के पार्षद राधेश्याम ने ताराचंद नलवा के नाम का प्रस्ताव उपप्रधान पद के लिये रखा। जिसका समर्थन वार्ड 5 से पार्षद सतबीर कुमार ने किया। चेयरमैन रमेश बैटरीवाला सहित अन्य सभी पार्षदों ने भी तारा चंद के नाम का समर्थन किया। इस प्रकार प्रक्रिया पूरी करने के पश्चात उपप्रधान पद के लिये ताराचंद के नाम की घोषणा की गई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.