जागरण संवाददाता, रोहतक। सांपला के वार्ड-13 के रहने वाले युवक ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। उसके पिता ने आरोप लगाया है कि खरखौदा निवासी युवती और उसकी मां समेत कई अन्य लोग इसके जिम्मेदार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

महिला ने किया था फोन

खेड़ी सांपला के वार्ड-13 के रहने वाले रामभगत ने सांपला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसके पास तीन बेटे और एक बेटी है। बड़ा बेटा 22 वर्षीय साहिल राजस्थान में मजदूरी करता था। शुक्रवार सुबह करीब दस बजे वह राजस्थान से घर पर आया था। थोड़ी देर बाद उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया। जो रामभगत ने रिसीव किया। फोन करने वाली युवती ने कहा कि उसकी साहिल से बात करा दो। जिसके बाद साहिल और युवती के बीच बातचीत होने लगी। युवती ने साहिल को खरखौदा स्थित अपने घर पर रहने के लिए कहा। जिस पर साहिल ने मना कर दिया। इसके बाद युवती ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। फोन पर बात करने के बाद साहिल घर से चला गया, जो कुछ देर बाद वापस लौटा।

जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

साहिल ने बताया कि उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया है। इसकी जिम्मेदार वह युवती और उसकी मां समेत कई अन्य है। जिनसे तंग आकर उसने जहरीला पदार्थ निगला है। आनन-फानन में स्वजन उसे लेकर सीएचसी सांपला में पहुंचे। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे पीजीआइएमएस में रेफर कर दिया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवती समेत कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Edited By: Rajesh Kumar