Move to Jagran APP

बराला ने सैलजा-हुड्डा पर कसा तंज, कहा- एक गाड़ी में बैठ कांटा निकालने की रणनीति बनाते हैं

बराला ने कहा जींद उपचुनाव में हुड्डा ने रणदीप सुरजेवाला का कांटा निकाला वहीं लोकसभा चुनाव में रणदीप सुरजेवाला ने सोनीपत से भूपेंद्र सिंह हुड्डा को प्रत्याशी बनवा अपना कांटा निकाला

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 08:57 AM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 08:57 AM (IST)
बराला ने सैलजा-हुड्डा पर कसा तंज, कहा- एक गाड़ी में बैठ कांटा निकालने की रणनीति बनाते हैं
बराला ने सैलजा-हुड्डा पर कसा तंज, कहा- एक गाड़ी में बैठ कांटा निकालने की रणनीति बनाते हैं

रोहतक, जेएनएन। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने हरियाणा कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा और चुनाव प्रबंधन समिति के चेयरमैन पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि संगठन में बदलाव से कोई फायदा नहीं होने वाला है। उनके एक ही गाड़ी में दिल्ली से चंडीगढ़ जाने के सवाल पर कहा कि पहले भी कांग्रेसी एक बस में सवार हो चुके हैं, लेकिन चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। वे भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

बराला ने कहा कि कांग्रेसी नेता एक गाड़ी में बैठकर यह रणनीति बनाते हैं कि एक-दूसरे का कांटा कैसे निकाला जा सकता है। जींद उपचुनाव में हुड्डा ने रणदीप सुरजेवाला का कांटा निकाला, वहीं लोकसभा चुनाव में रणदीप सुरजेवाला ने सोनीपत से भूपेंद्र सिंह हुड्डा को प्रत्याशी बनवाकर अपना कांटा निकाल लिया।

अब फिर से एक-दूसरे का कांटा निकालने की रणनीति बना रहे हैं। उन्होंने जजपा-बसपा गठबंधन के टूटने के सवाल पर कहा कि जो अपने परिवार के साथ गठबंधन नहीं रख सकते, वे अन्य दलों के साथ गठबंधन कैसे बना सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व को जनता ने मुहर लगा दी है। अब विपक्षी किसी भी चुनाव में जनता के सामने नहीं टिक पाएंगे। उन्होंने कहा कि रविवार को मेला ग्राउंड में आयोजित विजय संकल्प रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.