जागरण संवाददाता, हिसार : बार एसोसिएशन का चुनाव इस बार दिलचस्प होने वाला है। नामांकन के अंतिम दिन प्रधान पद के लिए दो और अधिवक्ताओं ने नामांकन दाखिल किया। जजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनदीप बिश्नोई ने भी प्रधान पद के लिए ताल ठोक दी है। अब प्रधान पद के लिए पांच उम्मीदवारों ने नामांकन भरे हैं। जिला बार एसोसिएशन हिसार के सालाना चुनाव के लिए चुनाव अधिकारी किशोर दहिया के कार्यालय में सहायक चुनाव अधिकारियों राजबीर सिंह पायल, रतन सिंह पानू, मीनू शर्मा, सुरेंद्र बेरवाल के सम्मुख नामांकन के आखिरी दिन चार उम्मीदवारों के नामांकन आए। जिसमें प्रधान पद के लिए मनदीप कुमार बिश्नोई व अनेंद्र सिंह लोहरा, सचिव पद के लिए संदीप बूरा, सह सचिव पद के लिए पियूष तापरिया के नाम आए। चुनाव अधिकारी किशोर दहिया ने बताया कि शुक्रवार को नामांकन का आखिरी था। प्रधान पद के लिए 5 व उपप्रधान पद के लिए 4 उम्मीदवार, सचिव, सह सचिव, कोषाध्य्क्ष व लाइब्रेरी इंचार्ज पद के लिए 2-2 उम्मीदवारों के नामांकन आए हैं। कुल 17 उम्मीदवारों के नामांकन आ चुके हैं।

इनके आए नामांकन

प्रधान पद

- नीरज सिंह सिवाच, राजेश कुमार कालीरामण, विवेक सैनी, मनदीप बिश्नोई और अनेन्द्र सिंह लोहरा उप प्रधान

- अजीत सिंह ढिल्लों, जगवंत सिंह बामल, निशि भार्गवा, राजेश कुमार यादव सचिव

मुकेश कुमार शर्मा व संदीप बूरा सह सचिव

- नवीन कुमार पंवार व पियूष तापरिया कोषाध्य्क्ष

- प्रदीप सिंह बागड़िया व सीता राम भाटी लाइब्रेरी इंचार्ज

- राहुल कुमार चंदा व संजय कुमार यादव 16 को नामांकन पत्रों की जांच

सभी नामांकन पत्रों की जांच 16 मार्च को चुनाव कार्यालय में होगी। इसके बाद 19 मार्च को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक नामांकन वापस ले सकते हैं। तीन अप्रैल को वोट डाले जाएंगे जिसमें कुल 2037 अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

युवा अधिवक्ताओं के लिए स्थाई चैंबर को सरकार से जगह दिलवाएंगे : मनदीप

वरिष्ठ अधिवक्ता मनदीप बिश्नोई ने प्रधान पद के लिए नामांकन किया। एडवोकेट मनदीप ने साथियों के साथ सवा एक बजे रिटर्निग ऑफिसर किशोर दहिया के सम्मुख पहुंचे। नामांकन के उपरांत मनदीप बिश्नोई ने अपने एजेंडे पर कहा कि नए और युवा अधिवक्ताओं को स्थायी चेम्बर बनवाने के लिए सरकार से जगह दिलवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस