Move to Jagran APP

सोनाली फौगाट आखिर थप्‍पड़ कांड पर क्‍यों बोलीं, कानून को हाथ में लेना मेरी गलती थी

भाजपा नेत्री ने जारी किए वीडियो पर महिलाओं के बारे में की गई टिप्पणी जताया खेद। कहा मेरे शब्दों से महिलाओं का अपमान हुआ इसके लिए मैं शर्मिंदा हूं मैंने जो कहा- गुस्से में कहा

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 02:59 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 02:59 PM (IST)
सोनाली फौगाट आखिर थप्‍पड़ कांड पर क्‍यों बोलीं, कानून को हाथ में लेना मेरी गलती थी
सोनाली फौगाट आखिर थप्‍पड़ कांड पर क्‍यों बोलीं, कानून को हाथ में लेना मेरी गलती थी

हिसार, जेएनएन। भाजपा नेत्री एवं टिक टॉक स्टार सोनाली फौगाट ने कई दिनों तक तल्‍ख तेवर दिखाकर अब रुख नरम कर लिया। मगर उनने बैकफुट पर आने की वजह क्‍या है। चर्चा है कि लोगों के बीच से मिलने वाली तीखी प्रतिक्रिया के चलते उन्‍होंने ऐसा किया है। वजह शायद और भी हो। मगर कल तक जहां वह सचिव को थप्पड़-चप्पल से पिटाई को जायज बता रही थीं, वहीं अब सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कानून हाथ में लेने की बात को गलत बता रही हैं। सोनाली का कहना है कि बालसमंद में जब उन्होंने कानून हाथ में लिया यह उनकी गलती थी, अब कानून अपना काम कर रहा है। वह खुद इस प्रक्रिया में शामिल हैं। उन पर जो केस लगा उस मामले में बेल हो चुकी है।

loksabha election banner

रविवार को एक वीडियो में महिलाओं को लेकर की गई उनकी टिप्पणी के लिए भी सोनाली फौगाट ने माफी मांगी है। सोनाली फौगाट ने महिलाओं के बारे में कहे उनके शब्दों के लिए खेद जताया और उन्हें वापस लिया। सोनाली फौगाट ने कहा कि उन्होंने वह बयान गुस्से में दिया। उन्हें उन लोगों पर गुस्सा था जो सचिव का साथ दे रहे थे और जब से यह प्रकरण हुआ तब से सोशल मीडिया पर उनके बारे में गलत व भद्दे कॉमेंट करते थे। इसी कारण उन्होंने उन लोगों को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैंने जो कहा, वह मुझे गलत बोलने वालों के लिए कहा। उनका मकसद नारी जाति का अपमान करना नहीं था। सोनाली फौगाट ने सोशल मीडिया पर कहा कि ना उनकी पार्टी की विचारधारा ऐसी है ना उनकी खुद की सोच ऐसी है।

सोनाली ने कहा गलत कॉमेंट करने वालों से कानून निपटेगा

सोनाली फौगाट ने जहां एक तरफ माफी मांगी तो वहीं उन्होंने उन लोगों को भी कड़ा संदेश दिया जो उनके कॉमेंट बॉक्स में आकर गलत टिप्पणियां करते हैं। सोनाली फौगाट ने कहा कि हर एक का स्क्रीन शॉट उनके पास है और वह पुलिस में जाकर वह देंगी और रिपोर्ट दर्ज करवाएंगी। उन्होंने कहा कि वह अब गुस्से का नहीं बल्कि कानून का सहारा लेंगी। इस लड़ाई में भाजपा संगठन और उनके अपने लोग उनके साथ हैं।

सोनाली फौगाट ने यह की थी टिप्पणी

सोनाली फौगाट ने रविवार को एक वीडियो में कहती दिख रही थीं कि सचिव का जो लोग साथ दे रहे हैं, उन पर लोग थूकेंगे। इसलिए अपने मुंह पर थुकवाने के बजाय मान-सम्मान से जीना सीखो। शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो उसका साथ दे रहे हैं। बार-बार ऐसे कॉमेंट करते हो। जो अपने घर में मां-बहन और बेटी का सम्मान करना नहीं चाहते वही, आदमी उसके साथ खड़ा हुआ मिलेगा। इसके बाद सोनाली ने महिलाओं पर टिप्पणी की थी और कहा था कि शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को जो उसका साथ दे रहे हैं ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.