Move to Jagran APP

Sonali Phogat Murder Case: सुधीर-सुखविंदर का रिमांड लेने की तैयारी में सीबीआइ, पार्टी में दिखी युवतियों की तलाश जारी

सीबीआइ ने अपने स्तर पर वीडियोग्राफी और थ्री-डी मैपिंग भी करवाई है। सोनाली और सुधीर सांगवान के कमरों से उनका सामान और अन्य दस्तावेजी सबूत भी अपने कब्जे में करने के बाद अब सीबीआइ किसी भी समय सोनाली के पीए रहे सुधीर सांगवान व सुखविंदर से पूछताछ कर सकती है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 05:37 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 05:37 PM (IST)
Sonali Phogat Murder Case: सुधीर-सुखविंदर का रिमांड लेने की तैयारी में सीबीआइ, पार्टी में दिखी युवतियों की तलाश जारी
कर्लीज क्लब मालिक के बाद अब वेटर और ड्रग पैडलर को मिली जमानत, सुधीर-सुखविंदर को ड्रग्स सप्लाई का था आरोप

अमित रूखाया, फतेहाबाद : सोनाली हत्याकांड की जांच में जुटी सीबीआइ टीम अब इस मामले से जुड़ी लगभग हर जगह पर जाकर जांच पड़ताल कर चुकी है। होटल लियोनी रिसोर्ट और कर्लीज क्लब में सीबीआइ ने अपने स्तर पर वीडियोग्राफी और थ्री-डी मैपिंग भी करवाई है। इसके अलावा होटल लियोनी रिसोर्ट में सोनाली और सुधीर सांगवान के कमरों से उनका सामान और अन्य दस्तावेजी सबूत भी अपने कब्जे में करने के बाद अब सीबीआइ किसी भी समय सोनाली के पीए रहे सुधीर सांगवान व सुखविंदर से पूछताछ कर सकती है।

loksabha election banner

दोनों इस समय सोनाली फोगाट की हत्या के आरोप में न्यायिक हिरासत में हैं। माना जा रहा है कि सीबीआइ इस संदर्भ में गोवा की मापुसा कोर्ट में याचिका दायर कर सकती है। पहले ये संभावना जताई जा रही थी कि सीबीआइ टीम सोमवार को ही इस मामले में अपनी याचिका दायर कर देगी, लेकिन सोमवार शाम तक सीबीआइ टीम द्वारा कोई याचिका ना दायर करने के बाद अब मंगलवार को ही ये याचिका दायर हो सकेगी।

सीबीआइ अब इस मामले में अब तक गायब चल रही दो युवतियों की तलाश में भी जुट गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआइ को मिली सीसीटीवी फुटेज में सुधीर-सुखविंदर और सोनाली के साथ दो लड़कियां भी केक काटती देखी गई हैं। लेकिन कहीं भी इन लड़कियों की पहचान को लेकर गोवा पुलिस की रिपोर्ट में कोई जिक्र नहीं है। इसके साथ ही गोवा पुलिस भी अभी तक इन लड़कियों का ना तो पता लगा सकी है और ना ही इनके बयान दर्ज कर पाई है।

सूत्रों की मानें तो सोमवार को सारा दिन सीबीआइ इन्हीं लड़कियों को लेकर पूछताछ करने और सुधीर-सुखविंदर के साथ उनके रिश्ते को लेकर कडिय़ां जोडऩे में ही जुटी नजर आई। इतना ही नहीं, सीबीआइ टीम अब उस सीसीटीवी वीडियो में नजर आए उन लोगों से भी पूछताछ कर सकती है जिस वीडियो में सोनाली लंगड़ाते हुए चल रही है और सुधीर उसे पकडक़र एक ओर लेकर जा रहा है।

इतना ही नहीं, तीनों को होटल लियोनी रिसोर्ट से कर्लीज क्लब ले जाने वाले टैक्सी ड्राइवर से भी पूछताछ की गई है। इसके अलावा सीबीआइ टीम किसी भी समय कर्लीज क्लब के मालिक एडविन न्यून्स से भी पूछताछ कर सकती है। माना जा रहा है कि एडविन से पूछताछ करने के लिए सीबीआइ की दो सदस्यों की एक टीम उनके घर भी जा सकती है।

उधर हत्याकांड के मुख्य आरोपितों सुधीर सांगवान व सुखविंदर को होटल लियोनी रिसोर्ट में ड्रग्स सप्लाई करने वाले वेटर दत्ताप्रसाद व ड्रग पैडलर रामा मंडेरकर को विशेष अदालत ने जमानत दे दी है। दोनों को न्यायिक हिरासत समाप्त होने के बाद कोर्ट में पेश किया गया था जहां से कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को स्वीकार करते हुए उन्हें छोडऩे का आदेश दिया। दोनों को तीस हजार के बांड और 15-15 हजार की दो सुरक्षा गारंटी के आधार पर जमानत दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.