आनलाइन डेस्‍क, हिसार। आदमपुर से विधायक व हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री चौधरी भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई की मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात पर सोनाली फोगाट ने चुटकी ली है। आदमपुर से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुकी सोनीली फोगाट ने तंज कसा है। सोनाली ने ट्वीट किया कि मेरी मेहनत का असर तो देख ए जमाने, जमीं जो खिसकाई उसके पैरा तले से, आसरा मांगने उसे मेरे ही दर पे आना पड़ा। यह ट्वीट कुलदीप बिश्नोई और भाजपा को टैग किया गया है। अब सोनाली के ट्वीट पर यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स इसे सही भी बता रहे हैं।

सोनाली फोगाट द्वारा किया गया ट्वीट

एक यूजर्स प्रदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया कि जिसमें कुछ बात हो, नाम उसी का लिया जाता है। जिस CM ने आपको कभी मिलने तक का समय न दिया हो और विपक्षी पार्टी में रहते हुए भी चौधरी कुलदीप बिश्नोई जब मन करे CM से मिले और अपने हल्के के काम करवाए तो आपका जलना वाजिब है।

सोनाली के ट्वीट पर यूजर की प्रतिक्रिया

आदमपुर में हो रहे विकास कार्यों को क्रेडिट लेने की मची है होड़

कुलदीप इससे पहले भी आदमपुर हल्के की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिलते रहे हैं, जिस पर सोनाली फोगाट आपत्ति जताती रही हैं। एक बार तो उन्होंने ट्वीट करके मुख्यमंत्री मनोहर लाल से ही नाराजगी जता दी थी कि सीएम साहिब, यह ठीक नहीं है। वहीं जब भी आदमपुर में कोई विकास कार्य होता है तो कुलदीप बिश्‍नोई और सोनाली फोगाट में श्रेय लेने की होड़ मच जाती है।

कुलदीप बिश्‍नोई की कांग्रेस से चल रही आंखमिचोली

आदमपुर नगर पालिका क्षेत्र से आदमपुर गांव को अलग करने की मांग को लेकर कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से गुरुवार को मुलाकात की थी। कुलदीप ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी। कुलदीप ने लिखा कि मुख्यमंत्री से मुलाकात हो गई है। आदमपुर ग्राम पंचायत की बहाली को लेकर चल रहे धरने एवं अन्य समस्याओं के निदान सहित राजनीतिक मुद्दों पर मुख्यमंत्री से गुरुग्राम में विस्तृत सकारात्मक चर्चा हुई। मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने आदमपुर ग्राम पंचायत बहाली को लेकर मेरी बात मानते हुए मेरे सामने अधिकारियों को निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ कुलदीप बिश्नोई की मुलाकात

बता दें कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की कुर्सी न मिलने से नाराज चल रहे कुलदीप बिश्नोई की इस मुलाकात ने राजनीतिक गलियारों में नई चर्चा छेड़ दी है। हालांकि कुलदीप बिश्नोई ने इस मुलाकात को आदमपुर ग्राम पंचायत के संदर्भ में जोड़ा है, लेकिन सच यह भी है कि राहुल गांधी उन्हें मिलने का समय नहीं दे रहे हैं।

आदमपुर नगर पालिका में तीन पंचायतें

हरियाणा सरकार ने 28 जून 2020 को आदमपुर नगर पालिका की नोटिफिकेशन जारी की। आदमपुर की तीन पंचायतें, मंडी आदमपुर, आदमपुर गांव और जवाहर नगर को मिलाकर नगर पालिका में शामिल किया गया, परंतु आदमपुर गांव के लोग पिछले 40 दिनों से नगरपालिका क्षेत्र से बाहर रहने को लेकर धरना दे रहे हैं। कुलदीप बिश्नोई भी उनके धरने पर पहुंचे। कुलदीप बिश्नोई ने सीएम के समक्ष यह मुद्दा रखने का वादा किया था, जिसे उन्होंने निभाया।

Edited By: Manoj Kumar