हिसार, जेएनएन। हरियाणा के हिसार की भाजपा नेत्री एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट बिग बॉस के घर में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के बाद कुछ दिनों तक गुमनाम सी रही तो अब वे सुर्खियों में आ गई हैं। सोनाली फोगाट धीरे धीरे करके अपनी प्रस्‍तुति दर्ज करवा रही हैं तो अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज बिग बॉस शो में खोल चुकी हैं। सोनाली फोगाट ने शो में यह भी बताया कि आखिर चार साल पहले किस तरह से उनकी पति की घर पर लाश मिली थी और मैं कैसे टूट गई थी। सोनाली फोगाट ने ऑफ रिकॉर्ड सीन में बताया कि उनके पति चाहते थे कि मैं बिग बॉस शो में एक दिन जरूर आऊं।

इतना ही नहीं 16 दिसंबर को जब सोनाली फोगाट हिसार से मुंबई के लिए निकली थी तब भी उन्‍होंने अपने फेसबुक आईडी पर एक भावुक पोस्‍ट लिखा था। जिसमें शो का नाम लिखे बिना जिक्र किया था कि वे एक बड़े शो का हिस्‍सा बनने जा रही हैं। वहीं अपने पति को लेकर भी लिखा कि मैं उस शो में जा रही हूं, जिसके लिए आप हमेशा कहते थे कि मुझे इसका हिस्‍सा होना चाहिए। इसके बाद ही यह चर्चा शुरू हुई थी कि सोनाली फोगाट की बिग बॉस शो में एंट्री होने वाली है।

बिग बॉस के घर में सोनाली फोगाट अपने पति को याद कर कई बार भावुक भी हुई हैं तो वो रोई भी हैं। पहले शांत रहने वाली सोनाली फोगाट अब कमरे की फुटेज लेने का मौका नहीं चूक रही हैं। सोनाली फोगाट की सलमान खान भी तारीफ कर चुके हैं कि वे सही से खेल रही हैं। उन्‍होंने घर के कई सदस्‍यों से नजदीकी भी बना ली है।

बिग बॉस हाउस में हो गया प्‍यार

चुप चुप रहने वाली सोनाली फोगाट अब खूब कैमरे पर दिख रही हैं। सोनाली फोगाट ने जब से प्‍यार होने का इजहार किया है वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि सोनाली को ट्रोल्‍स भी किया जा रहा है। मगर सोनाली फोगाट ने एक नहीं कई बार ये कहा है कि उन्‍हें अली गोली से विशेष जुड़ाव हो गया है। अर्शी खान ने जब यह कहा कि सोनाली अली से अपने प्‍यार का इजहार करना चाहती है तो बाकी घर वाले भी बेहद रुचि लेने लगे। सोनाली ने कहा कि अली गोनी की आंखों में देखने पर उन्‍हें अलग ही महसूस होता है।

दो साल पहले भी हो चुका प्‍यार

सोनाली फोगाट ने अली गोनी से प्‍यार होने की बातें करने के दौरान ही यह भी कहा कि उन्‍हें दो साल पहले भी किसी से प्‍यार हुआ था। मगर यह आगे नहीं बढ़ सका। प्रतिभागी राहुल वैद्य ने जब इस बारे में और पूछा तो उन्‍होंने कहा कि मेरी वजह से ही यह आगे नहीं बढ़ पाया मैं नहीं चाहती थी। सोनाली ने उस शख्‍स का नाम नहीं लेते हुए बात को आगे बढ़ा दिया।

सलमान हैं सोनाली के पसंदीदा एक्‍टर

बहुत कम लोग जानते हैं कि सोनाली के पसंदीदा अभिनेता सलमान खान हैं। इतना ही नहीं सलमान खान के जन्मदिन पर जब सलमान खान के सामने डांस करने का मौका नहीं मिला तो सोनाली फोगाट मायूस हो गई मगर अन्य प्रतिभागियों ने जब सलमान खान को बताया कि सोनाली फोगाट आपके गाने पर डांस करना चाहती हैं तो सलमान खान ने डांस करने को कहा। सोनाली फोगाट ने सलमान खान के माशाल्ला-माशाल्ला गाने पर बैली डांस किया। सोनाली के डांस पर अन्य प्रतिभागियों ने तालियां बजाई। खुद सलमान खान उनकी वाहवाही करने से रोक नहीं पाए।

22 दिसंबर को बिग बॉस शो में नजर आई थी सोनाली, बिग बॉस ने कहा था दबंग लीडर

बहुचर्चित रियेलिटी शो बिग बॉस में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट 22 दिसंबर को पहुंची थी। सोनाली फोगाट पीले रंग की साड़ी पहनकर शो में गई थी। सोनाली फोगाट की वाइल्ड कार्ड के जरिये बिग बॉस में एंट्री मिली थी। सोनाली फोगाट ने घर जाते ही सबको हरियाणवी भाषा में सबको राम-राम कहा। अब जब सोनाली सलमान खान से पहली बार मिली तब भी सोनाली ने राम-राम कहकर उनका अभिवादन किया।

टिक टॉक और राजनीति से सुर्खियों में आई थी सोनाली

सोनाली फोगाट पिछले 15 साल से राजनीति में है। वह लोकसभा की पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन से प्रेरणा लेकर राजनीति में आई थी। वह हरियाणा, पंजाब और हिमाचल प्रदेश की महिला प्रभारी रह चुकी हैं। सोनाली फोगाट ने राजनीति के साथ-साथ फिल्मी सीरियल में कामकाज जारी रखा। सोनाली फोगाट सुर्खियों में तब आई जब उन्हाेंने आदमपुर विधानसभा से पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ 2018 में विधानसभा चुनाव लड़ा। हालांकि सोनाली फोगाट चुनाव हार गई मगर इस चुनाव में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक उनके चुनाव कैंपेन में आए थे। सोनाली फोगाट टिक टॉक वीडियो बनाने के दौरान भी काफी प्रचलित हुई थी। सोनाली फोगाट ने कुछ महीने पहले ही हिसार में मंडी सचिव की चप्‍पल और थप्‍पड़ से पिटाई की थी। सोनाली ने अभद्रता करने का आरोप लगाया था। इस पूरे प्रकरण की वीडियो देशभर में वायरल हुई थी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021