Move to Jagran APP

आदमपुर पर दावा नहीं छोड़ेंगी सोनाली, बोलीं- दो साल तक संगठन को किया मजबूत, 2024 है लक्ष्य

आदमपुर हलके से बीजेपी की प्रत्याशी रही सोनाली फोगाट और नए नवेले भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई के बीच वीरवार को दो घंटे की मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद सोनाली फोगाट साफ कर दिया कि आदमपुर पर दावा वह अभी नहीं छोड़ेंगी। उस पार्टी पर भरोसा है।

By Naveen DalalEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 09:53 PM (IST)Updated: Sat, 20 Aug 2022 09:19 AM (IST)
आदमपुर पर दावा नहीं छोड़ेंगी सोनाली, बोलीं- दो साल तक संगठन को किया मजबूत, 2024 है लक्ष्य
पार्टी पर है पूरा भरोसा, अनदेखा नहीं करेगी : सोनाली।

हिसार, जागरण संवाददाता।  हिसार के आदमपुर हलके से एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ चुके भाजपा नेता व पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई और प्रदेश कार्यसमिति की सदस्या सोनाली फोगाट के बीच वीरवार को दो घंटे की मुलाकात क्षेत्र में एक नया समीकरण दिखा सकती है। इस मुलाकात के बाद शुक्रवार को सोनाली फोगाट ने दैनिक जागरण से बात करते हुए साफ कर दिया कि आदमपुर पर दावा वह अभी नहीं छोड़ेंगी।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि वह जिस प्रकार से पिछले दो वर्षों से क्षेत्र में काम कर रही हैं ठीक उसी प्रकार से आगे भी करती रहेंगी। पहले भी वह वर्ष 2024 के चुनाव को लक्ष्य के रूप में रखी हुईं थी अब भी उनका लक्ष्य वही है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के आदेश में निष्ठा रखती हैं पार्टी की सैनिक हैं तो पार्टी जो भी फैसला लेगी उन्हें स्वीकार होगा। मैंने तो पहले भी कहा था कि आज चुनाव करा दो मैं तैयार हूं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें विश्वास है कि पार्टी ने हमेशा हर परिस्थिति में उनका साथ दिया है तो आगे भी इसी प्रकार से उन्हें साथ मिलता रहेगा।

भाजपा में आने के बाद कुलदीप ने सोनाली से किया था फोन पर संपर्क

सोनाली ने बताया कि जब पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई भाजपा में शामिल हुए तभी उनकी बात उनसे हुई थी। इसके बाद उन्होंने पेशकश की थी कि जब वह हिसार आएंगे तो एक बार जरूर मिलेंगे। इसी के तहत वह सदस्यता ग्रहण करने के बाद आदमपुर पहली बार आए तो उन्हें मिलने के लिए कहा और मैंने उन्हें अपने फार्म हाउस पर बुला लिया। यहां पर उनसे दो घंटे तक विभिन्न राजनैतिक व सामाजिक मुद्दों पर बात हुई। उनके लिए संगठन नया है ऐसे में क्षेत्र में किस प्रकार से रणनीति बनानी है आगामी योजनाएं तैयार करनी हैं इस पर रायशुमारी की गई। सोनाली ने कहा कि उन्होंने दो साल में संगठन को क्षेत्र में काफी मजबूत किया है। बिश्नोई परिवार के भाजपा में आने से उन्हें और पार्टी को बहुत मजबूती मिलेगी।

उप चुनाव है तो सही मगर मुझे भरोसा है कि मुझे अनदेखा नहीं किया जाएगा

आदमपुर की सीट खाली है ऐसे में जल्द ही उप चुनाव की घोषणा हो सकती है। ऐसे में बिश्नोई परिवार को भाजपा की टिकट देने की संभावना को लेकर सोनाली ने कहा कि यह सीट कुलदीप बिश्नोई की रही है तो हो सकता है उन्हें दोबारा अवसर मिल जाए। मगर मुझे पूरा भरोसा है कि पार्टी मुझे अनदेखा नहीं करेगी। वैसे में 2024 के लिए तैयारी कर रही हूं मगर आगे कुछ नहीं कहा जा सकता पार्टी जो निर्देश देगी वह मानेंगे। सीट मिलती है या नहीं मैं क्षेत्र के लिए काम करूंगा और उसमें कोई कमी नहीं आएगी बाकी पार्टी फैसला करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.