सिवानीमंडी(हिसार) जेएनएन। कहते हैं शराब का नशा नाश का कारण बनता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां खुशी का रंग मातम में बदल गया। वजह शराब का नशा। सिवानी खंड के गांव कालोद में एक बच्चे की जन्मदिन की पार्टी में एक युवक ने शराब पीकर दूसरे को थप्पड़ जड़ दिया। जब युवक का पिता प्रताप सिंह वहां उलाहना देने पहुंचा तो वहां मौजूद छह युवकों ने उसके साथ जमकर मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद सिवानी थाना प्रभारी व डीएसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी रणबीर सिंह शेखावत ने बताया कि गांव कालोद में जयबीर सिंह ने अपने पुत्र घोलू के जन्मदिन पर पार्टी बुलाई। पार्टी गांव से बाहर पंचायत की जमीन पर थी। पार्टी में शराब चल रही थी। युवकों ने शराब पी हुई थी। गांव के ही प्रताप सिंह का बेटा अंकित भी इस पार्टी में गया हुआ था। आरोप है कि वहां अनिल पुत्र जयबीर के साथ किसी बात पर अंकित की कहासुनी हो गई और अनिल ने अंकित को थप्पड़ जड़ दिया। अंकित ने अपने पिता को पूरी बात बताई।

इसके बाद अंकित व उसका पिता प्रताप सिंह दोनों उलाहना देने गए तो वहां पार्टी में मौजूद छह जनों ने प्रताप ङ्क्षसह के साथ मारपीट शुरू कर दी जिससे प्रताप सिंह की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने अंकित के बयान पर कालोद निवासी अनिल पुत्र जयबीर, रवीन पुत्र धर्म सिंह, अर्जुन पुत्र महा सिंह, प्रदीप पुत्र रमेश, मोनू पुत्र रूलीराम और देवावास निवासी साधु पुत्र शमशेर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है। अभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक प्रताप सिंह के शव का भिवानी में पोस्टमार्टम करवा स्वजनों का सौंप दिया। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप