Move to Jagran APP

कमरे में पड़े मिले एक ही परिवार के छह लोगों के शव, जिसने भी देखा सन्‍न रह गया

मध्यप्रदेश के पन्ना से संबंध रखते थे सभी मृतक 20 दिन पहले ही मजदूरी करने आए थे। निर्माणाधीन मकान में एक कमरे में पड़े थे सभी शव सिर पर चोट के निशान मिले हैं और हत्‍या की गई है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 08:29 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 08:48 AM (IST)
कमरे में पड़े मिले एक ही परिवार के छह लोगों के शव, जिसने भी देखा सन्‍न रह गया
कमरे में पड़े मिले एक ही परिवार के छह लोगों के शव, जिसने भी देखा सन्‍न रह गया

झज्जर, जेएनएन। अपराध और हत्‍या के मामले सामने आते रहते हैं। मगर कुछ घटनाएं ऐसे होती हैं जो जेहन से निकलती ही नहीं है। झज्‍जर में भी ऐसा ही हुआ है। जहां सेक्टर 6 के एक निर्माणाधीन मकान में मजदूरी कर रहे मध्यप्रदेश के जिला पन्ना निवासी जीजा-साले समेत पांच परिजनों की सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। वारदात का पता उस समय चला जब गांव से आया फोन नहीं उठाने पर पड़ोस के एक मकान में मजदूरी कर रही महिला उनका हालचाल जानने पहुंची।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के जिला पन्ना के दगड़ा गांव निवासी हक्का पुत्र तूरा अपने बेटे बहादुर, बेटी दीपू के अलावा साले हाकम पुत्र मुन्नीलाल व उसकी पत्नी मैदा के साथ यहां एक निर्माणाधीन मकान में मजदूरी कर रहा था। ये सभी लोग करीब 20 दिन पहले ही यहां आए थे। यह परिवार सोमवार शाम को करीब 300 गज दूरी पर स्थित दूसरी साइट पर काम कर रहे परिचित मजदूरों से मिला था। उसके बाद किसी ने परिवार को नहीं देखा।

मंगलवार को विश्वकर्मा दिवस की छुट्टी होने के कारण किसी ने परिवार की हलचल नहीं होने पर ध्यान भी नहीं दिया। देर शाम मध्यप्रदेश में रह रहे हक्का के दूसरे पुत्र कर्ण ने उनको फोन किया लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं की। ऐसे में उसने झज्जर में परिजनों के नजदीक ही एक अन्य निर्माणाधीन मकान पर काम करने वाली परिचित मजदूर चंदा पत्नी केशव को परिवार की जानकारी लेने के लिए भेजा। जब चंदा मौके पर पहुंची तो उसने देखा कि कमरे में खून बिखरा हुआ था। सभी अचेत पड़े थे और उन्हें चादर से ढका हुआ था। इसके बाद चंदा ने परिवार व पुलिस को सूचना दी।

 यह भी पढ़ें: पत्‍नी ने फोन नहीं उठाया तो ससुराल जाकर पत्‍नी और सास की कर दी हत्‍या

रंजिश में वारदात का अंदेशा

सूचना पर एसएसपी अशोक कुमार की अगुआई में डीएसपी शमशेर ङ्क्षसह, थाना प्रबंधक व एफएसएल टीम मौके पर पहुंच जांच में जुट गई। हत्या को लेकर अभी कोई कारण सामने नहीं आया है। बकौल एसएसपी प्रारंभिक रूप से मामला किसी रंजिश से जुड़ा लगता है। ठेकेदार के मुताबिक 15 सितंबर को 42,500 रुपये परिवार को दिए थे। जो कि उन्होंने अपने घर भेज दिए थे। मौके पर लूट या किसी तरह की अनहोनी की भी कोई आशंका दिखाई नहीं दी।

यह भी पढ़ें: छात्रा से फोन पर अश्‍लील बातें करता था शिक्षक, अब तीसरे की गई नौकरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.