जागरण संवाददाता, रोहतक : गुरुग्राम से मदीना गांव जा रहे टेंपो ड्राइवर के साथ मारपीट कर छह बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद रात में कई घंटे तक इधर-उधर घुमाया और फिर गोहाना एरिया में पेड़ पर बांधकर वहां से फरार हो गए। आरोपितों ने टेंपो और मोबाइल समेत अन्य सामान लूट लिया। सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में मदीना गांव के रहने वाले ओमबीर ने बताया कि वह रेवाड़ी जिले के अहीर कौशली गांव निवासी मधुबाला के ट्रैवलर टेंपो पर ड्राइवर की नौकरी करता है। गाड़ी मानेसर गुरुग्राम स्थित होंडा कंपनी में लगा रखी है। वीरवार रात वह कंपनी की बी शिफ्ट को छोड़कर अपने गांव मदीना जा रहा था। आइडीसी चौक हिसार रोड पर पहुंचते ही दो युवकों ने टेंपो काे रुकवा लिया, जिन्होंने बहुअकबरपुर गांव तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी। टेंपो में चढ़ने के बाद उन्होंने अपने चार अन्य साथियों को भी इशारा कर बुला लिया।

थोड़ी दूर चलते ही आरोपितों ने ओमबीर के साथ मारपीट शुरू कर दी और बंधक बनाकर टेंपो में डाल लिया। इसके बाद उसका अपहरण कर गोहाना के भैंसवान गांव के पास ले गए। वहां पर खेतों में एक पेड़ पर बांधकर रखा। जिसके बाद जान से मारने की धमकी देकर टेंपो, मोबाइल और एक हजार रुपये समेत अन्य सामान लूट लिया। आरोपितों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित किसी तरह बंधनमुक्त होकर थाने पहुंचा। तब जाकर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़ित का कहना है कि आरोपित युवकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच थी। पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी हुई है।

उधर, थाना प्रभारी देशराज का कहना है कि इस मामले में शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया गया है। जहां से लिफ्ट ली थी उसके आसपास सीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। जिससे जल्दी से जल्दी आरोपितों की पहचान हो सके।

Edited By: Manoj Kumar