Move to Jagran APP

रोहतक में लिफ्ट लेकर चालक का अपहरण कर छह बदमाशों ने लूटा टेंपो और मोबाइल फोन

टेंपो ड्राइवर के साथ मारपीट कर छह बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद रात में कई घंटे तक इधर-उधर घुमाया और फिर गोहाना एरिया में पेड़ पर बांधकर वहां से फरार हो गए। आरोपितों ने टेंपो और मोबाइल समेत अन्य सामान लूट लिया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 11:48 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 11:48 AM (IST)
रोहतक में लिफ्ट लेकर चालक का अपहरण कर छह बदमाशों ने लूटा टेंपो और मोबाइल फोन
रोहतक में लिफ्ट लेकर एक टेंपो चालक से लूट कर ली गई

जागरण संवाददाता, रोहतक : गुरुग्राम से मदीना गांव जा रहे टेंपो ड्राइवर के साथ मारपीट कर छह बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद रात में कई घंटे तक इधर-उधर घुमाया और फिर गोहाना एरिया में पेड़ पर बांधकर वहां से फरार हो गए। आरोपितों ने टेंपो और मोबाइल समेत अन्य सामान लूट लिया। सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में मदीना गांव के रहने वाले ओमबीर ने बताया कि वह रेवाड़ी जिले के अहीर कौशली गांव निवासी मधुबाला के ट्रैवलर टेंपो पर ड्राइवर की नौकरी करता है। गाड़ी मानेसर गुरुग्राम स्थित होंडा कंपनी में लगा रखी है। वीरवार रात वह कंपनी की बी शिफ्ट को छोड़कर अपने गांव मदीना जा रहा था। आइडीसी चौक हिसार रोड पर पहुंचते ही दो युवकों ने टेंपो काे रुकवा लिया, जिन्होंने बहुअकबरपुर गांव तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी। टेंपो में चढ़ने के बाद उन्होंने अपने चार अन्य साथियों को भी इशारा कर बुला लिया।

थोड़ी दूर चलते ही आरोपितों ने ओमबीर के साथ मारपीट शुरू कर दी और बंधक बनाकर टेंपो में डाल लिया। इसके बाद उसका अपहरण कर गोहाना के भैंसवान गांव के पास ले गए। वहां पर खेतों में एक पेड़ पर बांधकर रखा। जिसके बाद जान से मारने की धमकी देकर टेंपो, मोबाइल और एक हजार रुपये समेत अन्य सामान लूट लिया। आरोपितों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित किसी तरह बंधनमुक्त होकर थाने पहुंचा। तब जाकर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़ित का कहना है कि आरोपित युवकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच थी। पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी हुई है।

उधर, थाना प्रभारी देशराज का कहना है कि इस मामले में शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया गया है। जहां से लिफ्ट ली थी उसके आसपास सीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। जिससे जल्दी से जल्दी आरोपितों की पहचान हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.