Move to Jagran APP

पुलिस ने रुकवाई कार, ड्राइवर बोला-एंटी क्रप्शन का एग्जीक्यूटिव सदस्य हूं, डेश बोर्ड खोला तो निकली डेढ़ किलो अफीम

सिरसा एएनसी की टीम एसआई सतवीर के नेतृत्व में चौटाला-संगरिया बाइपास समीप मुर्गी फार्म पुलिस टीम नाकाबंदी कर रही थी। इसी दौरान हनुमानगढ़ की ओर से आई एक कार को रोकने का इशारा किया तो चालक ने ब्रेक मारकर वापस मोड़ने की कोशिश की।

By Naveen DalalEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 07:05 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:05 PM (IST)
पुलिस ने रुकवाई कार, ड्राइवर बोला-एंटी क्रप्शन का एग्जीक्यूटिव सदस्य हूं, डेश बोर्ड खोला तो निकली डेढ़ किलो अफीम
पुलिस ने डबवाली अदालत में पेश किया, दो दिन का पुलिस रिमांड जारी।

डबवाली, संवाद सहयोगी। एंटी नारकोटिक्स सेल (एएनसी) सिरसा ने चौटाला गांव में संगरिया बाइपास पर एक कार चालक को डेढ़ किलोग्राम अफीम समेत गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान अनिल गक्खड़ निवासी दुर्गा कालोनी, वार्ड नंबर 14, हनुमानगढ़ जंक्शन (राजस्थान) के रूप में हुई है। आरोपित हनुमानगढ़ जंक्शन में रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित अल्पना रेस्टोरेंट चलाता है। डबवाली सदर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने शुक्रवार को उसे डबवाली अदालत में पेश किया। अदालत ने दो दिन का पुलिस रिमांड जारी किया है।

loksabha election banner

पुलिस जांच में जुटी

एएनसी की टीम एसआई सतवीर के नेतृत्व में चौटाला-संगरिया बाइपास समीप मुर्गी फार्म पुलिस टीम नाकाबंदी कर रही थी। इसी दौरान हनुमानगढ़ की ओर से आई एक कार को रोकने का इशारा किया तो चालक ने ब्रेक मारकर वापस मोड़ने की कोशिश की लेकिन पीछे से दो ट्रक आने पर मुड़ ना सकी। शक होने पर तलाशी लेनी चाही तो चालक दुर्गा कालोनी वार्ड नंबर 14 हनुमागढ़ जंक्शन निवासी अनिल कुमार ने गले में डाला हुआ कार्ड दिखा कर कहा कि वह एंटी क्रप्शन फाउंडेशन आफ इंडिया का एग्जीक्यूटिव मेंबर है, पुलिस ने उसकी कार कैसे रोकी।

पुलिस टीम ने राजपत्रित अधिकारी प्रेमचंद राठी एसडीओ चौटाला की मौजूदगी में कार की तलाशी लेने पर डेशबोर्ड में एक काले रंग का लिफाफा मिला। जिसे खोलकर देखने पर उसमें रखी एक पारदर्शी पन्नी में एक किलो 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। प्रारंभिक पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि यह अफीम उसके रेलवे स्टेशन रोड स्थित अल्पना रेस्टोरेंट समीप काला नामक व्यक्ति उसे देकर गया था। जिसे वह सप्लाई करने जा रहा था। कार व कार्ड पुलिस ने जब्त कर लिए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआई हंसराज मामले की जांच कर रहे हैं।

इधर दोस्त तथा पत्नी ने अपहरण का आरोप लगाया

अनिल गक्खड़ के एक दोस्त तथा पत्नी द्वारा राजस्थान पुलिस में उसके अपहरण की सूचना दी गई थी। दोनों ने मारपीट कर पिस्तौल से डराकर संगरिया में अपहरण कर अज्ञात स्थान पर हरियाणा में कहीं ले जाने की आशंका भी जता दी थी। जिसमें बताया गया कि अनिल अपने दोस्त जितेंद्र सिंह बेदी के साथ संगरिया के पास वीरवार शाम को पंप पर पेट्रोल डलवाने रुके। कोल्ड ड्रिंक्स पीते वक्त दो लोग आए और उनको कहने लगे कि माल कहां है। वे समझ नहीं पाए और तैश में आकर अज्ञात युवक ने थप्पड़ मारकर उसका मोबाइल छीन लिया। इसी बीच अनिल की पत्नी व अन्य परिजन पहुंच गए तो हमलावरों ने पिस्तौल निकालकर अभद्र व्यवहार किया। उन्हें कार में चौटाला की ओर ले गए लेकिन थोड़ी दूर बाद जितेंद्र को नीचे उतार दिया।

जांच अधिकार के अनुसार

मामले की जांच की जा रही है। आरोपित अनिल गक्खड़ का रिकार्ड खंगाला जा रहा है। अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। अपहरण किए जाने की शिकायत पर भी जांच की जा रही है। जो सच्चाई सामने आएगी, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

----देवीलाल, प्रभारी, सदर थाना डबवाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.