Move to Jagran APP

Sapna Choudhary: 4 अक्‍टूबर को है सपना चौधरी के बेटे का पहला जन्‍मदिन, तैयारियों में जुटा परिवार

सपना चौधरी के बेटे का पहला जन्‍मदिन 4 अक्‍टूबर को है। घर में बर्थडे मनाने की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। सपना चौधरी इन दिनों अपने गानों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं मगर वे अपने बेटे के पहले जन्‍मदिवस पर घर पर जरूर पहुंचेंगी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 12:20 PM (IST)
Sapna Choudhary: 4 अक्‍टूबर को है सपना चौधरी के बेटे का पहला जन्‍मदिन, तैयारियों में जुटा परिवार
सपना चौधरी मां बनने पर ट्रोल होने की बातें भूल चुकी हैं और अब उनके बेटे का पहला जन्‍मदिन है

मनोज कौशिक, हिसार। बिग बॉस फेम एवं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बेटे का पहला जन्‍मदिन 4 अक्‍टूबर को है। घर में बर्थडे मनाने की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। सपना चौधरी इन दिनों अपने गानों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं मगर वे अपने बेटे के पहले जन्‍मदिवस पर घर पर जरूर पहुंचेंगी। पति वीर साहू भी बेटे के पहले जन्‍मदिन को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। सपना चौधरी की जब मां बनने की खबरें सामने आई थी तो इस मामले ने तूल पकड़ लिया था क्‍योंकि सपना चौधरी ने अपनी शादी की बात को सार्वजनिक नहीं किया था।

loksabha election banner

इसके बाद जब लोगों ने अभद्र कमेंट करने शुरू कर दिए तो पति वीर साहू खुद लाइव आए थे और कमेंट करने वाले लोगों को आड़े हाथ लिया था। पति वीर साहू भी माडल, एक्‍टर और गीत लेखक हैं। इंस्‍टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। पति वीर साहू ने सपना चौधरी से शादी करने को लेकर बात सार्वजनिक नहीं करने के फैसले को निजी बताया था। वीर साहू ने सपना चौधरी को सही ठहराते हुए कहा था कि अगर सपना के संघर्ष की कहानी सुनोगे तो रो दोगे।

बेटे की फोटो सार्वजनिक करने को लेकर भी करना पड़ा था इंतजार

सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्‍वीर देखने के लिए भी फैंस को इंतजार करना पड़ा था। इस फोटो को सपना चौधरी के परिवार ने ही साझा किया था और यह एक दम से वायरल हो गई थी। सपना चौधरी के बेटे के नाम को लेकर अभी भी उत्‍सुकता बनी हुई है। बेटे का नाम सही से अभी भी बहुत से लोगों को पता नहीं है। इस जन्‍मदिन पर हो सकता है कि नाम भी सार्वजनिक कर दिया जाए।

पांच साल तक चलता रहा प्रेम प्रसंग, शादी के बाद रिश्‍ते का हुआ था खुलासा

सपना चौधरी और वीर साहू की शादी चंद लोगों की मौजूदगी में जनवरी 2020 में हुई थी और अक्‍टूबर 2020 में सपना चौधरी मां बनी थी। सपना और वीर की प्रेम कहानी 2015 में शुरू हुई थी। पहली मुलाकात में एक बार तो सपना को वीर थोड़े खड़ूस लगे थे मगर फिर उनका दिल उन पर आ गया। वीर को भी सपना पहली नजर में भा गई थी। शादी से कुछ समय पहले ही वीर और सपना ने अपने प्रेम प्रसंग की खबरों पर मुहर भी लगा दी थी मगर वो शादी करेंगे इसके बारे में नहीं बताया था। फिर एक दम से जब सपना चाैधरी के मां बनने की खबरें सामने आई तो लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए। ट्रोल होने पर पति वीर साहू खुद लाइव आए और जमकर क्‍लास लगाई थी।

खुला चैलेंज देने तक पहुंच गई थी लाइव आने से शुरू हुई बात

सपना चौधरी के मां बनने की जानकारी सबसे पहले युवा हर्ष छिकारा ने पोस्‍ट करके दी थी। उन्‍होंने सपना चौधरी के मां बनने पर बधाई संदेश दिया था इसके तुरंत बाद फैंस एक्टिव हो गए और सपना चौधरी को ट्रोल कर डाला। इससे पति वीर साहू बेहद नाराज हो गए थे। हर्ष छिकारा और अन्‍य एक युवक पर केस भी दर्ज करवा दिया। दिवाली के दो दिन पहले हर्ष छिकारा जब हांसी पुलिस थाना में पहुंचे तो पुलिस ने उन्‍हें हिरासत में ले लिया था। उनकी दिवाली भी जेल में ही मनी थी।

वहीं इससे पहले पति वीर साहू ने कहा था कि सपना के खिलाफ बोलने वालों को मेरा खुला चैलेंज हैं जहां मिलना है वहां मिलकर मुझसे बात कर सकते हैं। पति वीर साहू को जब रोहतक के महम चौबीसी के प्रचलित चबूतरे पर पहुंचने की चुनौती मिली तो वे एक लंबे काफिले के साथ वहां पहुंच गए थे। वहां पहले से मौजूद पुलिस ने मोर्चा संभाला था और पूरा दिन यह मामला गर्माया रहा। विरोध पक्ष ने भी दिनभर लाइव आकर वीर साहू को ड्रामेबाज कहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.