Move to Jagran APP

कांडा का टूटा सपना, चौधरी की राह देखते रह गए, सिंगर मीका को देखने पहुंचे लोग

सिरसा में हलोपा पार्टी प्रत्‍याशी गोपाल कांडा के रोड शो में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी व पंजाबी कलाकार मीका के आने के दावे किए गए थेमगर सपना चौधरी नहीं पहुंची। फैन मायूस हो घर लौटे

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 05:21 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 05:21 PM (IST)
कांडा का टूटा सपना, चौधरी की राह देखते रह गए, सिंगर मीका को देखने पहुंचे लोग
कांडा का टूटा सपना, चौधरी की राह देखते रह गए, सिंगर मीका को देखने पहुंचे लोग

सिरसा [आनंद भार्गव] सिरसा विधानसभा सीट से मैदान में उतरे हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो गोपाल कांडा ने प्रचार के अंतिम दिन शहर में रोड शो किया। रोड शो में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी व पंजाबी कलाकार मीका के आने के दावे किए गए थे, मगर सपना चौधरी नहीं पहुंची। हालांकि रोडशो में सिंगर मीका तो पहुंचे और भीड़ भी जुटी, मगर सपना चौधरी के फैन मायूस होकर लौट गए।

loksabha election banner

अटकलें लगाई जा रही है कि प्रचार के अंतिम दिन सिरसा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सिरसा के मल्लेकां गांव में रैली थी। जिसके चलते ही ऐन मौके पर सपना चौधरी का कार्यक्रम रद हो गया। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी ने दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की अगुवाई में भाजपा ज्वाइन की थी।

बता दें कि हलोपा नेता गोपाल कांडा ने रोड शो में सपना चौधरी व पंजाबी गायक मीका सिंह के आने के दावे किए थे। हवाला दिया गया था कि खुद सपना चौधरी ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो मैसेज के माध्यम से सिरसा में आने तथा गोपाल कांडा व गोबिंद कांडा के समर्थन में वोट देने की अपील की थी। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल भी रहा था। मगर सपना चौधरी नहीं आईं।

यहां सिरसा में गोपाल कांडा का रोड शो भादरा पार्क से शुरू हुआ और शहर के मुख्य बाजारों से होता हुआ नेहरू पार्क तक पहुंचा। इससे पहले शुक्रवार रात को रानियां में गोपाल कांडा के भाई गोबिंद कांडा के प्रचार के लिए पंजाबी कलाकार बब्बू मान ने कार्यक्रम प्रस्तुत किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.