Move to Jagran APP

बच्‍चा चोरी पर हुआ बवाल, भीड़ ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट, बनाया बंधक

राेहतक में एक समारोह के दौरान बच्‍चा चोरी के प्रयास पर भारी बवाल हो गया। मामले की सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को लोगों ने बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट की।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 10:59 AM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 10:59 AM (IST)
बच्‍चा चोरी पर हुआ बवाल, भीड़ ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट, बनाया बंधक
बच्‍चा चोरी पर हुआ बवाल, भीड़ ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट, बनाया बंधक

रोहतक, जेएनएन। शहर में भिवानी चुंगी के नजदीक एक समाराे‍ह में बच्‍चा चाेरी के प्रयास की घटना पर बवाल मच गया। लाेगों ने बच्‍चा चोरी की कोशिश के शक में दो युवकों को पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर लोगों का गुस्‍सा फूट गया। लोगों ने मौके पर पहुंचे शिवाजी कालोनी थाने के हेड कांस्टेबल और सिपाही के साथ मारपीट की गई। लोगों ने उनको बंधक बना लिया। लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी शराब पीकर आए हैं।

loksabha election banner

भीड़ ने मौके पर पकड़े गए दोनों युवकों समेत पुलिसकर्मियों को भी काफी देर तक बेसमेंट में बंधक बनाकर रखा। बाद में हेड कांस्टेबल ने इस संबंध में थाने में केस दर्ज कराया है। शिवाजी कालोनी थाने में दी शिकायत में हेड कांस्टेबल बालकिशन ने बताया कि शुक्रवार देर रात सूचना मिली कि रेडियंट गार्डन में दो युवकों को बच्चा चोरी करने के शक में पकड़ा है। जिनके साथ समारोह में आए 30-40 लोग मारपीट कर रहे हैं।

पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि घटना के बारे में सूचना मिलने के बाद हेड कास्टेबल बालकिशन और सिपाही प्रीतम वहां पर पहुंचे। भीड़ ने पुलिस के सामने भी दोनों युवकों के साथ मारपीट की। पूछताछ करने पर युवकों ने अपनी पहचान नया बाजार निवासी सूरज और दूसरे ने भिवानी जिले के नांगल गांव निवासी सुखवेंद्र बताया।

शिकायत में कहा गया है कि इसी दौरान लोगों ने हेड कांस्टेबल और सिपाही को भी पकड़ लिया। लोगों ने पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया कि उन्होंने शराब पी रखी है। भीड़ ने पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी। मारपीट करने वालों में एक व्यक्ति अपना नाम राहुल कपूर बता रहा था। उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की वीडियो भी बनाई और गार्डन के बेसमेंट में दोनों युवकों के साथ उन्हें भी बंधक बना लिया। काफी देर तक बंधक बनाकर रखा गया। इसके बाद थाने से पुलिस पहुंची, तब उन्होंने छुड़ाया गया। हेड कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपित राहुल कपूर समेत करीब 40 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

------

 '' हेड कांस्टेबल और सिपाही मौके पर गए थे। वहां पर उस समय दो युवकों के साथ भीड़ मारपीट कर रही थी। उन्हें बचाने गए पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट की गई। बच्चा चोरी के प्रयास का कोई मामला नहीं था, बल्कि भीड़ ने ही दोनों युवकों से मारपीट की है। मामले की जांच की जा रही है।

                                                                     - एएसआइ निकेश, प्रभारी, नई अनाज मंडी चौकी, रोहतक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.