जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। सांपला से बलियाणा आ रहे स्कूटी सवार व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मूलरूप से बलियाणा गांव का रहने वाला जितेंद्र फिलहाल सांपला में रहता है, जिसकी वही पर परचून की दुकान है। सुबह के समय उसके पिता हवा सिंह स्कूटी पर सांपला से बलियाणा आ रहे थे।

उनके पीछे जितेंद्र अपनी मां साहबकौर के साथ बाइक पर चल रहा था। खरावड़ बाईपास पर पहुंचते ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसके पिता की स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर आइएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया। उधर, हादसे के बाद आरोपित चालक अपनी कार को छोड़कर वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। पीड़ित का आरोप है कि कार चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है, जिसमें उसके पिता की मौत हो गई। शिकायत के आधार पर आइएमटी थाना पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, जींद रोड पर भी अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता की मौत से बेटा भी सकते में है। रोजाना पिता दुकान में जाते थे मगर एक हादसे ने उनकी जिंदगी को लील लिया। बेटे ने कहा कि जरा भी अंदाजा नहीं था कि एक हादसा पूरे परिवार को बिखेर कर रख देगा।

 

Edited By: Manoj Kumar