रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक के सुभाष नगर में किराए पर रहने वाली उत्तरप्रदेश निवासी एक परिवार के बच्चे का बुधवार को स्कूल जाते समय रास्ते से अपहरण कर लिया गया। छात्र के पिता की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शाम को घर नहीं पहुंचा छात्र तो स्वजनों ने शुरू की तलाश

मूल रूप से उत्तरप्रदेश के श्रावस्ती जिले के गांव लोलियन पुरवा इटवारिया निवासी दुर्योधन चौहान ने बताया कि वह फिलहाल सुभाष नगर में किराए पर रह रहा है। मजदूरी करके परिवार चला रहा है। पांच जुलाई की सुबह करीब साढे सात बजे उसका बेटा पीयूष स्कूल में जाने के लिए घर से निकला था। जो कि किला रोड स्थित एक निजी स्कूल में नौंवी कक्षा का छात्र है।

शहर के निजी स्कूल में नौंवी कक्षा का छात्र है पीयूष

स्कूल की छुट्टी होने के बाद भी दाेपहर में घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने स्कूल जाकर पता करने का प्रयास किया। जहां पर उन्हें पता चला कि वह तो बुधवार को स्कूल पहुंचा ही नहीं। छह जुलाई को फिर से स्कूल में गया तो वहां पर पता किया तो सामने आया कि वह स्कूल में नहीं गया। दो दिन से परिवार तलाश करने के बाद वे माडल टाऊन चौकी में पहुंचे व बेटे के अपहरण का संदेह जताया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित के अनुसार घर से जाते समय बच्चा स्कूल ड्रेस में था।

जांच अधिकारी के अनुसार

पीड़ित की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। सुभाष नगर से किला रोड तक मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि सीसीटीवी फुटेज से बच्चे के गुम होने का मामला ट्रेस हो जाएगा। उनकी टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं।

----हरपाल सिंह, एसएचओ, सिविल लाइन थाना रोहतक।

Edited By: Naveen Dalal