जागरण संवाददाता, हिसार

संदिग्ध परिस्थितियों में दुर्घटना होने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक का शव सड़क के करीब कच्चे प्लाट में बाइक सहित मिला है। राहगिरों ने बुधवार सुबह शव को देखकर पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान आदमपुर गाव निवासी विनोद थालौड़ 31 के रुप में हुई है। विनोद रोडवेज बस में परिचालक के रुप में कार्यरत है। बस के चालक पवन कुमार ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े सात बजे चूली कला में बस को खड़ी करने के बाद विनोद बाइक पर अपने घर के लिए निकला था।

सुबह बस के समय पर जब वह नहीं पहुंचा तो उसने उसके मोबाइल पर फोन किया तो स्वीच ऑफ आ रहा था। बाद में उसके घर फोन किया तो पता चला कि वह रात से ही घर नहीं पहुंचा। वहीं राहगिरों ने बताया कि सुबह सड़क किनारे खाली प्लाट में विनोद थालौड़ का शव बाइक के करीब पड़ा था। विनोद के सिर पर हेलमेट भी था।

विनोद की वर्दी को देखकर लोगों ने रोडवेज कर्मचारियों को भी इसकी सूचना दी। इसके बाद रोडवेज कर्मचारियों ने मौके पर आकर उसकी पहचान की। रोडवेज डिपो हिसार के प्रधान रामसिंह बिश्नोई ने बताया विनोद थालौड़ हिसार से चूलि कला जाने वाली बस में परिचालक के पद पर कार्यरत था।

दुर्घटना रात करीब पौने आठ बजे घटित होने का अनुमान लगाया जा रहा है। दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। विनोद थालौड़ की दुर्घटना में मौत होने की सूचना मिलते ही रोडवेज कर्मचारियों में शोक की लहर फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव का हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप