सांपला/रोहतक, जेएनएन। पीएम मोदी की जीत पर उनके समर्थक देशभर में खुशियां मना रहे थे। मिठाई खाई और खिलाई जा रही थी। मगर एक ट्रक चालक को मोदी के जीत के लड्डू खाना बेहद महंगा पड़ गया। दरअसल, सांपला के हसनगढ़ से नशीले लड्डू खिलाकर ट्रक चालक और कंडक्टर का अपहरण कर लिया। आरोपितों ने ट्रक से करीब 20 लाख का माल साफ कर दिया और बाद में दोनों को ट्रक समेत यूपी के बागपत जिले में बेहोशी की हालत में छोड़कर चले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में यूपी में बरेली जिले के दरतापुर गांव निवासी लालता प्रसाद ने बताया कि वह बिलासपुर के रहने वाले लखङ्क्षवद्र ङ्क्षसह का ट्रक चलाता है। 21 मई करीब वह सितारगंज से साबुन भरकर सांपला के हसनगढ़ के लिए चला था। साथ में कंडक्टर राजू भी था।

23 मई को सुबह वह हसनगढ़ पहुंचा और कंपनी के गेट पर एंट्री कर पार्किंग में गाड़ी लगा दी। तभी वहां पर एक युवक आया, जिसने कहा कि मोदी जीत गया और इसी खुशी में लड्डू खाओ। इस पर चालक और कंडक्टर ने लड्डू खा लिया। थोड़ी ही देर बाद दोनों बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें कुछ पता नहीं चला। 24 मई की शाम दोनों बागपत के गौरीपुर मोड के पास बेहोशी की हालत में मिले।

आसपास के लोगों ने उन्हें जगाया। उन्होंने ट्रक में देखा तो पूरा माल गायब था। लोगों से भी इस बारे में जानकारी ली गई, लेकिन कोई पता नहीं चला। पीडि़तों के अनुसार, ट्रक में करीब 20 लाख रुपये का माल था। पीडि़तों की शिकायत सांपला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बागपत पुलिस ने नहीं की सुनवाई

घटना केे बाद पीडि़त बागपत पुलिस से शिकायत करने के लिए पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मामला सांपला का बताते हुए उन्हें वहां से वापस भेज दिया। इसके बाद पीडि़त सांपला में पहुंचे। हालांकि शुरूआत में सांपला पुलिस ने भी मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। लेकिन बाद में मामला दर्ज कर लिया।

स्थानीय ही है आरोपित

जिस तरीके से घटना को अंजाम दिया गया उससे लग रहा है कि इसमें स्थानीय आरोपित ही शामिल है, जिसकी संख्या एक से ज्यादा है। फिलहाल पुलिस हसनगढ़ और आसपास के क्षेत्र के असामाजिक तत्वों की जानकारी जुटा रही है। इसके अलावा अन्य थाना पुलिस को भी जानकारी भेजी गई है कि अगर उनके यहां पर ऐसा माल बेचते हुए कोई मिलता है तो सांपला पुलिस को जानकारी दी जाए।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: manoj kumar