रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में लुटपाट की घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रही है। लेकिन पुलिस बदमाशों को पकड़ने में कामयाब साबित नहीं हो रही है। ताजा मामला कलानौर में बाईपास स्थित एक ढाबे के पास का है जहां बाइक सवार तीन बदमाशों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट कर 12 हजार रुपये छीन लिए। आरोपित घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर कलानौर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ट्रक चालक के साथ मारपीट कर लूटे 12 हजार रुपये

कलानौर थाना पुलिस को दी शिकायत में सोनीपत जिले के सिवाना गांव निवासी बलजीत ने बताया कि वह मंगलवार रात को चरखी दादरी से रोड़ी भरकर पंचकूला जा रहा था। रात के पौने 12 बजे वह कलानौर बाईपास स्थित गुलाटी ढाबे के पास पहुंचा तो बाइक पर सवार होकर तीन लोग आ गए। ट्रक के आगे बाइक लगाकर रुकवा लिया व केबिन में घुस आए। उन्होंने उसके साथ मारपीट कर उससे 12 हजार रुपये छीन लिए। पीड़ित की सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची व नाकाबंदी कर बाइक सवारों की तलाश शुरु की। लेकिन बाइक सवार पुलिस के हाथ नहीं आए। वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

हर माह औसतन पांच वाहन चालकों से लूट

जिले में वाहन चालकों के साथ लूट की वारदातें लगातार हो रही हैं। आउटर एरिया में वाहन चालकों के साथ इस प्रकार की घटनाएं होती रहती हैं। हर माह औसतन पांच चालक इस प्रकार की लूट का शिकार होते हैं। लूट की काफी वारदातों का पुलिस ने पर्दाफाश भी किया है लेकिन इस प्रकार की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं।

जांच अधिकारी के अनुसार

ट्रक चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उन्होंने आरोपितों को काबू करने के लिए नाकाबंदी भी करवाई लेकिन तब तक आरोपित भाग चुके थे। क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं, वे जल्द ही आरोपितों को ट्रेस कर लेंगे।

---रमेश कुमार, एसएचओ, कलानौर थाना।

Edited By: Naveen Dalal