Move to Jagran APP

भिवानी के कैनरा बैंक में डकैती, 3 मिनट में 6 लाख रुपये ले गए तीन बदमाश

भिवानी के रिवाड़ी खेड़ा गांव में नकाबपोश बाइक पर सवार होकर आए थे। लूट के बाद तीनों फरार हो गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। बैंक अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 02:00 PM (IST)
भिवानी के कैनरा बैंक में डकैती, 3 मिनट में 6 लाख रुपये ले गए तीन बदमाश
भिवानी के कैनरा बैंक में डकैती, 3 मिनट में 6 लाख रुपये ले गए तीन बदमाश

भिवानी, जेएनएन। भिवानी के गांव रिवाड़ी खेड़ा स्थित कैनरा बैंक में मंगलवार सुबह करीब 11 बजे नकाबपोश 6 लाख रुपये लूट ले गए। बेखौफ बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की और बड़ी ही आसानी से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। रेवाङी खेङा गांव का कैनरा बैंक जब खुला तो उसका सर्वर डाऊन था। इसलिए काफी देर तक बैंक में जो भी ग्राहक आया उसे इंतजार करने के लिए कहा गया। बैंक में सुबह 11 बजकर 21 मिनट पर बैंक के पास अचानक एक कार आई।

loksabha election banner

कार में एक युवक कार को स्टार्ट रखता है और तीन बदमाश जो मुंह पर मास्क लगाए हुए थे और तीनों के पास पिस्तौल थी। ये तीनों बदमाश बैंक में घुसते हैं और पिस्तौल की नोक पर 5 लाख 78 हजार 935 रुपये लूट कर फरार हो जाते हैं। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि किस प्रकार ये बेखौफ बदमाश बैंक में बैठे तीन कर्मचारियों को पिस्तौल दिखा कर लूट कर रहे हैं। बङी ही आसानी से ये तीनों बदमाश लूट को अंजाम देते हैं। एक लूटेरा अपनी पिस्तौल दूसरे लुटेरे को देकर पैसे निकालता है और कुछ ही मिनटों में तीनों बदमाश बैंक से 5 लाख 78 हजार 935 रुपये लूट कर कार में सवार होते हैं और फरार हो जाते हैं।

सूचना पाकर डीएसपी वीरेन्द्र सिंह, सदर थाना प्रभारी श्री भगवान अपनी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि कार सवार चार में से तीन बदमाशों ने 5 लाख 78 हजार 935 रुपये की लूट की है। उन्होंने कहा कि तीनों बदमाश मास्क लगाए हुए थे।

डीएसपी ने बताया कि बिना फायर किए ये लुटरे लूट को अंजाम देकर फरार हुए हैं। उन्‍होंने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर भी जानकारी जुटाई जा रही है। बैंक में कोई गार्ड भी नहीं था। बदमाशों ने पहले बैंक की पूरी रेकी की है और फिर घटना को अंजाम दिया है। अपराधी भी आसपास के ही लग रहे हैं। क्‍योंकि किसी गांव में बैंक की जानकारी किसी बाहरी बदमाश को मिलना मुश्किल हो जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.