Move to Jagran APP

दर्दनाक/ ड्यूटी के लिए निकले रोडवेज बस के चालक-परिचालक को कार ने मारी टक्‍कर, मौत

रोहतक में दर्दनाक हादसा हुआ है। रोहतक-झज्जर हाईवे पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार रोडवेज चालक-परिचालक की मौत हो गई। शुक्रवार दोपहर हादसे के वक्त तीनों ड्यूटी के लिए रोहतक डिपो आ रहे थे। बताया गया बाइकों को टक्कर मारने वाली कार एक महिला चिकित्सक की थी

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 08:15 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 08:15 PM (IST)
दर्दनाक/ ड्यूटी के लिए निकले रोडवेज बस के चालक-परिचालक को कार ने मारी टक्‍कर, मौत
रोहतक में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार रोडवेज चालक-परिचालक की मौत हो गई।

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। रोहतक-झज्जर हाईवे पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार रोडवेज चालक-परिचालक की मौत हो गई। शुक्रवार दोपहर हादसे के वक्त तीनों ड्यूटी के लिए रोहतक डिपो आ रहे थे। बताया जा रहा है कि बाइकों को टक्कर मारने वाली कार एक महिला चिकित्सक की थी। दोनों घायलों को पीजीआइ में भर्ती किया गया। मौके पर पहुंचे विभाग के अन्य कर्मचारियों और स्वजनों ने आरोप लगाया कि आरोपित चिकित्सक ने घायलों का समय से उपचार नहीं किया। 

loksabha election banner

गांव करौंथा निवासी करीब 50 वर्षीय हरदीप और बेरी निवासी 37 वर्षीय नवीन और बेरी निवासी रोडवेज परिचालक जगपाल  दो बाइकों पर सवार होकर रोडवेज डिपो में ड्यूटी के लिए आ रहे थे। बताया जा रहा है कि गांव शिमली के पास तेज रफ्तार एक कार ने दोनों बाइकों में टक्कर मार दी। जिससे तीनों सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान चालक हरदीप और परिचालक नवीन ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे परिचालक जगपाल का अभी उपचार चल रहा है।

परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपित कार चालक महिला पीजीआइ में चिकित्सक है। स्वजनों ने आरोप लगाया कि पीजीआइ में घायलों को समय पर उपचार नहीं दिया गया, अन्यथा उनकी जान बच सकती थी। हालांकि शिवाजी कालोनी पुलिस ने स्वजनों व कर्मचारियों को समझाकर शांत किया। इसके बाद दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी बलवंत ने बताया कि दुर्घटना के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.