Move to Jagran APP

गली सड़ी हालत में मिला था रिटायर्ड एसडीओ का शव, बेटे ने नौकरानी पर जताया शक

डाक्टरों के बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम पुलिस ने की इत्तफाकिया कार्रवाई

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 09:37 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 09:37 PM (IST)
गली सड़ी हालत में मिला था रिटायर्ड एसडीओ का शव, बेटे ने नौकरानी पर जताया शक
गली सड़ी हालत में मिला था रिटायर्ड एसडीओ का शव, बेटे ने नौकरानी पर जताया शक

- डाक्टरों के बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम, पुलिस ने की इत्तफाकिया कार्रवाई

loksabha election banner

-बुधवार को उसके घर में बरामद हुआ था प्यारेलाल का शव जागरण संवाददाता, हिसार : न्यू ऋषि नगर स्थित घर में गली-सड़ी अवस्था से बरामद रिटायर्ड एसडीओ प्यारेलाल के शव का वीरवार को अग्रोहा मेडिकल कालेज में डाक्टरों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। बेटे रविद्र का आरोप है कि वारदात को अंजाम उसके पिता के घर में काम करने वाली महिला सफाई कर्मी ने दिया है।

बीएसएनएल से एसडीओ पद से रिटायर्ड 75 वर्षीय प्यारेलाल का शव बुधवार शाम उनके मकान में गली-सड़ी अवस्था में बरामद हुआ था। शव 10 दिन पुराना लग रहा था। शव में कीड़े पड़ चुके थे।

बेटा बोला-महिला ने किसी के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

बेटे रविद्र का आरोप है कि वारदात को अंजाम उसके पिता के घर में काम करने वाली महिला सफाई कर्मी ने दिया है। आरोप है कि उसने किसी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। प्यारेलाल का अपने दोनों बेटे रविद्र व सतविद्र से संपत्ति विवाद चल रहा है। एक बेटा ऋषि नगर में व दूसरा देवी मंदिर के पास रहता है। प्यारेलाल की पत्नी की कई वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। प्यारेलाल अपने घर पर अकेले ही रहते थे। रविद्र का कहना है कि उनके पिता महिला सफाईकर्मी के दबाव में रहते थे।

बेटे ने बताई हत्या की ये वजह

1. पहले सबको अलग किया : महिला सफाई कर्मी के कारण ही उनके पिता ने उन्हें अलग किया। वह उस महिला की ही बात मानते थे।

2. पिता के हाथ से अंगूठी गायब : बेटे रविद्र ने कहा कि वह व उसका भाई अपने पिता को मिलने महीने-15 दिन में आते रहते थे। अभी वह 20-25 दिन पहले ही अपने पिता प्यारेलाल से मिलकर आए थे। उनके पिता के हाथ में सोने की दो अंगूठी थी। उसके पिता की मौत के बाद मौके पर जाकर देखा तो हाथ से एक अंगूठी गायब थी। उसने बताया कि उसके पिता के पास हर वक्त 50 से 60 हजार रुपये रहते थे।

3. मकान बंद पर सीढि़यों का दरवाजा खुला था: बुधवार शाम करीब चार बजे वह उसके पिता के पड़ोसियों से सूचना पाकर मौके पर पहुंचा तो मकान का दरवाजा अंदर से बंद पाया। पास में ही सीढि़यों का दरवाजा देखा तो वह खुला हुआ था।

वर्जन

पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

- एएसआइ रामचंद्र, बस अड्डा चौकी प्रभारी, हिसार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.