Move to Jagran APP

सिवानी नगर पालिका में गर्मायी सियासत, चेयरमैन सहित 10 पार्षदों का इस्तीफा

संवाद सहयोगी सिवानीमंडी गर्मी में सिवानी नगरपालिका की राजनीति भी पूरी तरह गर्मा गई है। प

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 08:00 AM (IST)
सिवानी नगर पालिका में गर्मायी सियासत, चेयरमैन सहित 10 पार्षदों का इस्तीफा
सिवानी नगर पालिका में गर्मायी सियासत, चेयरमैन सहित 10 पार्षदों का इस्तीफा

संवाद सहयोगी, सिवानीमंडी : गर्मी में सिवानी नगरपालिका की राजनीति भी पूरी तरह गर्मा गई है। पालिका के 13 में से 10 पार्षदों ने वाइस चेयरमैन विद्या देवी के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है और जिला उपायुक्त भिवानी को अविश्वास प्रस्ताव को लेकर शपथ पत्र सौंप दिए हैं। जानकारी के अनुसार नगर पालिका के 13 में से 10 पार्षदों ने शुक्रवार को जिला उपायुक्त भिवानी से मिले और पालिका की वाइस चेयरमैन विद्या देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर शपथ पत्र सौंपे। पिछले कई दिनों से अलग-थलग चल रहे पालिका के वाइस चेयरमैन प्रतिनिधि रमेश कोठारी के खिलाफ आखिरकार पार्षदों ने मोर्चा खोल ही लिया है। दस पार्षदों द्वारा अचानक इस प्रकार से वाइस चेयरमैन के खिलाफ दिए गए अविश्वास शपथ पत्रों के बाद शहर की सरकार की राजनीति गर्मा गई है। इस मामले में अभी जिला उपायुक्त ने कार्रवाई की कोई तिथि निर्धारित नही की।

loksabha election banner

-------

इन पार्षदों ने सौंपे शपथ पत्र

जिन नगर पालिका के पार्षदों ने डीसी को शपथ पत्र सौंपा उनमें पार्षद निशिमा अग्रवाल, शंकुतला फांडन, ममता चावला, आत्माराम, रमेश पोपली, सरोज दलाल, कमल पंवार, विपिन, सुरेश खटक चेयरमैन व विजय सिंह बिश्नोई शामिल थे।

-------

ये बोलीं वाइस चेयरमैन

नगर पालिका की वाइस चेयरमैन विद्या देवी ने कहा कि उन्होंने अपने पद पर रहते हुए पालिका में फैले भ्रष्टाचार को लेकर लड़ाई लड़ी हैं वो लड़ाई उनकी जारी रहेगी। उनके पति रमेश कोठारी बसपा के नेता हैं वो अपनी राजनीति करते हैं। वो भी जनहित के मुद्दों को उठाते हैं। वो भी मेरी तरह शहर के जनता को एक समान देखते हैं। अगर उनको वाइस चेयरमैन पद से हटा भी दिया जाता है तो वार्ड पार्षद तो रहेंगी। अपने शहर की बात तो वो बाद में भी कर सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.