Move to Jagran APP

पढि़ए हांसी में अपराध की संक्षिप्त खबरें

ढाणा कलां गांव के तालाब पर सोमवार सुबह दीपक नामक युवक की पारिवारिक रंजिश के चलते चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 08:32 PM (IST)
पढि़ए हांसी में अपराध की संक्षिप्त खबरें
पढि़ए हांसी में अपराध की संक्षिप्त खबरें

दीपक हत्याकांड का आरोपित एक दिन की रिमांड पर

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, हांसी : ढाणा कलां गांव में सोमवार को युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपित युवक को पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया। बता दें कि ढाणा कलां गांव के तालाब पर सोमवार सुबह दीपक नामक युवक की पारिवारिक रंजिश के चलते चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में मृतक के भाई ने गांव के ही एक युवक अनूप पर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस को दिए बयान में उसने कहा था कि अनूप के साथ कुछ अन्य युवक भी वारदात के समय मौजूद थे। पुलिस ने आरोपित अनूप को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित अनूप से अन्य युवकों के बारे में पूछताछ करेगी।

हवाई फायर करने के मामले में तीन युवक गिरफ्तार

संस, हांसी : जिले में अवैध हथियारों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए सीआइए- वन टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपित की पहचान जगदीश कॉलोनी निवासी विकास के रूप में हुई है। जिस कट्टे से फायर किया गया था, वह विकास ही लाया था। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक देसी कट्टा बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपित युवक ने पूछताछ में बताया कि यह देसी कट्टा मोहित नामक युवक से खरीदकर लाया था। सूरज निवासी जगदीश कॉलोनी ने इससे फायर भी किया था। पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.