हिसार, जेएनएन। विधानसभा डिप्टी स्पीकर बनने के बाद नलवा हलका बीजेपी विधायक रणबीर सिंह गंगवा हिसर के रेस्ट हाउस पहुंचे। उन्‍होंने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उनके साथ डीसी अशाेक कुमार मीणा व एसपी शिवचरण, बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया, बरवाला के पूर्व विधायक वेद नारंग भी मौजूद रहे। इस दौरान सभी ने उनका स्‍वागत किया।

लेकिन बीजेपी के कार्यकारी जिला अध्यक्ष और नलवा से टिकट के चाहवान सुजीत कुमार नज़र नहीं आए। सुजीत कुमार का मौजूद न रहना साफ जाकिर कर गया कि वे रणबीर सिंह गंगवा से नाराज चल रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हार-जीत की समीक्षा करने हिसार पहुंचे शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर के सामने ही दोनों नेताओं के समर्थकों में भिड़ंत हो गई थी।

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था। बैठक के दौरान विधायक गंगवा के समर्थकों ने भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने गंगवा के लिए वोट नहीं मांगे। जबकि वे हिसार में डॉ. कमल गुप्‍ता का प्रचार प्रसार करते रहे। समर्थकों ने आरोप लगाया कि सुजीत कुमार नलवा से बीजेपी की टिकट चाह रहे थे उनकी टिकट कट गई और इनेलो से बीजेपी में शामिल हुए गंगवा को टिकट मिलने से वो समर्थन में नहीं थे।

बस इसके बाद सुजीत कुमार और उनके समर्थक ताव में आ गए। शिक्षा मंत्री के सामने ही जमकर हंगााम हुआ और बात मारपीट तक पहुंचने को हो गई। किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया था। इसके बाद जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो मामला चर्चा का विषय बन गया। मगर अब गंगवा के हिसार पहुंचने पर भी सुजीत कुमार का नहीं पहुंचना इशारा कर रहा है कि दोनों में दूरी कम नहीं हुई है। नवला हलके में सक्रिय रहने वाले सुजीत कुमार अब वहां बने रहेंगे या हिसार में ही अपनी राजनीति का हवा देंगे यह बात भी देखने वाली होगी।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस