Move to Jagran APP

डिप्टी स्पीकर बनने के बाद पहली बार हिसार पहुंचे गंगवा, सुजीत कुमार रहे गैरहाजिर

कुछ दिन पहले हार-जीत की समीक्षा करने हिसार पहुंचे शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर के सामने ही दोनों नेताओं के समर्थकों में भिड़ंत हो गई थी। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 03:50 PM (IST)
डिप्टी स्पीकर बनने के बाद पहली बार हिसार पहुंचे गंगवा, सुजीत कुमार रहे गैरहाजिर
डिप्टी स्पीकर बनने के बाद पहली बार हिसार पहुंचे गंगवा, सुजीत कुमार रहे गैरहाजिर

हिसार, जेएनएन। विधानसभा डिप्टी स्पीकर बनने के बाद नलवा हलका बीजेपी विधायक रणबीर सिंह गंगवा हिसर के रेस्ट हाउस पहुंचे। उन्‍होंने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उनके साथ डीसी अशाेक कुमार मीणा व एसपी शिवचरण, बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया, बरवाला के पूर्व विधायक वेद नारंग भी मौजूद रहे। इस दौरान सभी ने उनका स्‍वागत किया।

loksabha election banner

लेकिन बीजेपी के कार्यकारी जिला अध्यक्ष और नलवा से टिकट के चाहवान सुजीत कुमार नज़र नहीं आए। सुजीत कुमार का मौजूद न रहना साफ जाकिर कर गया कि वे रणबीर सिंह गंगवा से नाराज चल रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हार-जीत की समीक्षा करने हिसार पहुंचे शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर के सामने ही दोनों नेताओं के समर्थकों में भिड़ंत हो गई थी।

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था। बैठक के दौरान विधायक गंगवा के समर्थकों ने भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने गंगवा के लिए वोट नहीं मांगे। जबकि वे हिसार में डॉ. कमल गुप्‍ता का प्रचार प्रसार करते रहे। समर्थकों ने आरोप लगाया कि सुजीत कुमार नलवा से बीजेपी की टिकट चाह रहे थे उनकी टिकट कट गई और इनेलो से बीजेपी में शामिल हुए गंगवा को टिकट मिलने से वो समर्थन में नहीं थे।

बस इसके बाद सुजीत कुमार और उनके समर्थक ताव में आ गए। शिक्षा मंत्री के सामने ही जमकर हंगााम हुआ और बात मारपीट तक पहुंचने को हो गई। किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया था। इसके बाद जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो मामला चर्चा का विषय बन गया। मगर अब गंगवा के हिसार पहुंचने पर भी सुजीत कुमार का नहीं पहुंचना इशारा कर रहा है कि दोनों में दूरी कम नहीं हुई है। नवला हलके में सक्रिय रहने वाले सुजीत कुमार अब वहां बने रहेंगे या हिसार में ही अपनी राजनीति का हवा देंगे यह बात भी देखने वाली होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.