Move to Jagran APP

‘आप’ के धरने पर पहुंचे राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता, बोले-विधायक गोपाल कांडा की जेब मे गए करोड़ों रुपये

सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि सिरसा शहर के विकास कार्यो के लिए 167.5 करोड़ रूपये की राशि मंजूर की गई है परन्तु सिरसा में इन 167.5 करोड़ रूपये का विकास केवल कागजों पर ही है।विकास कार्यों की राशि का अधिकांश हिस्सा विधायक गोपाल कांडा की जेब मे गया है।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 05:00 PM (IST)
‘आप’ के धरने पर पहुंचे राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता, बोले-विधायक गोपाल कांडा की जेब मे गए करोड़ों रुपये
आप के धरने में पहुंचे राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता।

जागरण संवाददाता, सिरसा। नगरपरिषद सिरसा द्वारा 167.5 करोड़ रूपये की लागत से चल रहे पार्कों व निर्माणाधीन गलियों के निर्माण स्थल पर सूचना बोर्ड लगाये जाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी का लघु सचिवालय में पार्टी के राष्ट्रीय परिषद् के सदस्य विरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में अनिश्चितकालीन धरना पांचवे दिन भी जारी रहा। पांचवें दिन धरने का संचालन जिला महासचिव ताराचन्द फौजी एवं युवा जिलाध्यक्ष राजन हिंदुस्तानी ने संयुक्त रूप से किया। सोमवार को धरने पर आम आदमी पार्टी प्रदेश सहप्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता लघु सचिवालय में धरने पर पहुंचे। 

loksabha election banner

कागजों पर ही हुआ विकास कार्य

अपने संबोधन में सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि सिरसा शहर के विकास कार्यो के लिए 167.5 करोड़ रूपये की राशि मंजूर की गई है परन्तु सिरसा में इन 167.5 करोड़ रूपये का विकास केवल कागजों ही किया जा रहा है, विकास राशि का अधिकांश हिस्सा कथित तौर पर सिरसा के विधायक गोपाल कांडा की जेब मे चला गया है। इसलिए जनता को गुमराह करने के लिए निर्माण स्थल पर सूचना के बोर्ड नहीं लगाये जा रहे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में टेंडर जारी होते ही निर्माण स्थल और सूचना के बोर्ड लगा कर पूरी पारदर्शिता से विकास कार्य करवाये जाते हैं तथा कार्य से सम्बन्धित समस्त जानकारी जनता को दी जाती है।

उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में नगरपरिषद लूट के अड्डे बने हुए है। आम आदमी पार्टी सिरसा में ही नही पूरे हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोलने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि सिरसा में ही नही पूरे हरियाणा में विकास कार्यों में पारदर्शिता लाने के लिए सूचना बोर्ड लगाने की मांग करती है। उन्होंने किसानों के मुद्दे पर कहा कि आम आदमी पार्टी आंदोलन के पहले दिन से किसानों के साथ खड़ी है। भाजपा सरकार किसानों से नफरत करती है, आंदोलन को तोडऩे के लिए खाद की नकली कमी पैदा करके किसानों से बदला ले रही है। धरने पर पार्टी के पश्चिमी जोन अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग, जोन प्रवक्ता कृष्ण, ऐलनाबाद अध्यक्ष गोबिंद कम्बोज, हंसराज सामा, हल्का महिला हल्का अध्यक्ष स्वर्ण कौर, उपाध्यक्ष अमन कौर, युवा संगठन मंत्री सौरव राठौर, आयुष, वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश कपड़ेवाला, अरुण, प्रमोद वधवा, दलीप, हरबंस लाल, महाबीर कंडेला, सौरव राठौड़ और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.